Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


उत्तर प्रदेश गैंग रेप तथा हत्या की घटना के विरोध में भिलाई में जिला महिला कांग्रेस ने किया जबरदस्त प्रदर्शन, योगी सरकार को तत्काल भंग करने की मांग की

  उत्तर प्रदेश गैंग रेप तथा हत्या की घटना के विरोध में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के द्वारा शुरू किया गया विरोध प्रदर्शन लगातार उग्र होता जा रहा ...

Also Read



 उत्तर प्रदेश गैंग रेप तथा हत्या की घटना के विरोध में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के द्वारा शुरू किया गया विरोध प्रदर्शन लगातार उग्र होता जा रहा है। पार्टी ने इसमें महिला इकाई को भी जोड़ते हुए उसे विरोध प्रदर्शन की अलग से बड़ी जिम्मेदारी दी है।इसके बाद महिला कांग्रेस कमेटी के द्वारा भी जगह- जगह विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया गया है तथा योगी सरकार को भंग करने की मांग को लेकर आवाज उठाई जा रही है। इसी कड़ी में भिलाई में जिला महिला कांग्रेस ने  जबरदस्त प्रदर्शन किया तथा योगी सरकार को तत्काल भंग करने की मांग की।


भिलाई। असल बात न्यूज़।

 एक बेटी के साथ गैंगरेप, उसकी जुबान काट कर निर्मम हत्या कर देने के मामले में उत्तर प्रदेश सरकार को भंग कर न्याय दिलाने की मांग को लेकर पूरे छत्तीसगढ़ में कांग्रेस कमेटी के द्वारा लगातार जगह-जगह आंदोलन तथा उग्र प्रदर्शन किया जा रहा है। इसी कड़ी में महिला कांग्रेस की दुर्ग जिला इकाई के द्वारा भिलाई में उक्त घटना के विरोध में उत्तर प्रदेश सरकार को तत्काल भंग करने की मांग को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया गया तथा योगी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। प्रदर्शन के दौरान योगी सरकार बर्खास्त करो  के जमकर नारे लगाए गए।




उत्तर प्रदेश की गैंगरेप की घटना के विरोध में प्रदेश कांग्रेस कमेटी लगातार जोरदार तरीके से विरोध प्रदर्शन  कर रही है।  पार्टी के द्वारा इस विरोध प्रदर्शन को और उग्र तथा असरकारक बनाने अपने महिला विंग को बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष श्रीमती फूलों देवी नेताम तथा विधायक देवेंद्र यादव ने दुर्ग जिला महिला कांग्रेस को उक्त मुद्दे को लेकर योगी सरकार के खिलाफजोरदार विरोध प्रदर्शन करने की जिम्मेदारी देते हुए विश्वास व्यक्त किया है कि दुर्ग जिले से उक्त घटना के विरोध में महिलाओं की जो आवाज गुंजेगी उससे निश्चित रूप से पूरी उत्तर प्रदेश सरकार हिल जाएगी और योगी सरकार को भंग करना पड़ेगा।  जिला महिला कांग्रेस कमेटी के द्वारा इस विरोध प्रदर्शन आंदोलन को सफल बनाने व्यापक तैयारियां की गई थी । पूरे विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम में इसी तैयारियों के फल स्वरूप  महिलाओं की बड़ी संख्या में भीड़ एकत्रित हुई थी और योगी सरकार के विरोध में लगाए जा रहे हैं नारों से पूरा इलाका गूंज रहा था।


इस दौरान महिलाओं ने जमकर नारेबाजी की। जिला कांग्रेस कमेटी की प्रदेश सचिव श्रीमती श्वेता मिश्रा ने कहा कि महिलाओं के साथ जिस राज्य में इस तरह से अत्याचार दरिंदगी हो रही है उस सरकार को सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है। वह सरकार तुरंत भंग की जानी चाहिए।

इस  कार्यक्रम में मुख्य रूप से मुख्य रुप से संगीता ध्रुव, रेणु, रूप कुमारी सिद्धार सम्मिलित थे । कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए गुरमुख सिंह, प्रणय गाडगे व राहुल मिश्रा ने भी अपना बहुमूल्य  योगदान दिया ....।