Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


बढ़त मिलने के बाद कांग्रेसी खेमे में उत्साह की लहर,मरवाही उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी चल रहे हैं लगातार आगे

  मरवाही,, रायपुर। असल बात न्यूज़। मरवाही विधानसभा के उपचुनाव में कांग्रेस के प्रत्यासी डाॅ. के.के. ध्रुव मतगणना में अपने निकटतम प्रतिद्वंदी...

Also Read

 मरवाही,, रायपुर। असल बात न्यूज़।

मरवाही विधानसभा के उपचुनाव में कांग्रेस के प्रत्यासी डाॅ. के.के. ध्रुव मतगणना में अपने निकटतम प्रतिद्वंदी से प्रत्येक राउंड में लगातार आगे चल रहे हैं। डॉक्टर ध्रुव आठवें राउंड तक की गिनती का परिणाम पर  19759 मतों से आगे हो गए हैं।


चुनाव प्रचार के दौरान  डाॅ के के ध्रुव ने मतदाताओं से  मतदान केन्द्र पहुंच कर सत प्रतिशत मतदान करने की अपील की थी और मतदाताओं से आशीर्वाद और समर्थन मांगा था।है। वेशासकीय सेवा में थे और इस दौरान उन्होंने क्षेत्र के लोगों की जो सेवाएं की थी अपनी सेवा भावना का परिचय दिया था माना जा रहा है कि चुनाव परिणाम में उसका असर दिख रहा है। उन्होंने  मरवाहीके विकास के लिए जिले के सर्वागीण विकास के लिए शिक्षा, अस्पताल, आगंनबाडी केन्द्र, आवास, राशन कार्ड सहित भूपेश बघेल सरकार की ग्राम विकास कि योजनाओं का हवाला देकर वोट मांगा है। उन्होंने अपने चुनाव प्रचार के दौरान गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही के सभी ग्रामों में अधिक से अधिक सीधा संपर्क करने का प्रयास किया ।

ताजा जानकारी के अनुसार आठवें राउंड तक मतों की गिनती होने के बाद डॉ. के के ध्रुव (कांग्रेस को) कुल 34 हजार 771 वोट मिल गए हैं।जबकि भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉ  गंभीर सिंह (बीजेपी) को इस समय तक सिर्फ15हजार012 वोट ही मिले हैं।



मरवाही उपचुनाव में लगातार बढ़त मिलने के बाद कांग्रेसी खेमे में उत्साह, प्रसन्नता की लहर दौड़ गई है। कांग्रेस कार्यकर्ता पार्टी का ध्वज लहराते हुए कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद का नारा लगाते हुए सड़क पर निकल आए हैं।