Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


कलेक्टर श्री भुरे ने रिसाली निगम कार्यालय के रिनोवेशन कार्य का अवलोकन किया

   दुर्ग । असल बात न्यूज़ । रिसाली नगर पालिक निगम के प्रस्तावित अस्थाई कार्यालय भवन का निरीक्षण शनिवार को कलेक्टर डाॅ. सर्वेश्वर नरेन्द्र भू...

Also Read

  

दुर्ग । असल बात न्यूज़

रिसाली नगर पालिक निगम के प्रस्तावित अस्थाई कार्यालय भवन का निरीक्षण शनिवार को कलेक्टर डाॅ. सर्वेश्वर नरेन्द्र भूरे ने किया। वे लगभग 30 मिनट तक रिसाली सेक्टर स्थित भिलाई इस्पात संयत्र के प्राथमिक शाला भवन में रहे। रिनोवेशन कार्य का अवलोकन करने के बाद कलेक्टर आम लोगों की सुविधाओं को देखते हुए अलग से प्रवेश द्वार बनाने का निर्देश दिया। उल्लेखनीय है कि भिलाई नगर पालिक निगम के विभाजन के बाद अलग हुए रिसाली निगम कार्यालाय पूर्व जोन कार्यालय क्रमांक 6 में संचालित है। कार्यालय विस्तार करने के लिए प्रशासन ने रिसाली सेक्टर स्थित बंद हो चुके बीएसपी के प्राथमिक स्कूल को विकल्प के रूप में चिन्हित कर रिनोवेशन कार्य शुरू किया है। इस कार्य का अवलोकन करने कलेक्टर डाॅ. सर्वेश्वर नरेन्द्र भूरे बीएसपी स्कूल पहुंचे। इस अवसर पर अपर कलेक्टर व निगम आयुक्त प्रकाश कुमार सर्वे, नोडल अधिकारी रमाकांत साहू, कार्यपालन अभियंता आर. के. साहू, सहायक अभियंता बी. के. सिंह, उपअभियंता गोपाल सिन्हा व अन्य अधिकारी उपस्थित थे।



*सुविधा जनक हो एंट्रेस*-निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने कहा कि नगर पालिक निगम कार्यालय में आम लोगों की अवाजाही अधिक होती है। समस्याओं के त्वरित निराकरण के लिए लोग पहुंचते है। ऐसे में उन्हे किसी तरह का भटकाव न हो इसलिए अस्थाई कार्यालय का प्रवेश द्वार सुगम हो।

*चिन्हित जगहों के बारे में ली जानकारी*-रिसाली नगर पालिक निगम गठन के बाद क्षेत्र के विकास के लिए गृहमंत्री की मंशा के अनुरूप कार्यालय, अस्पताल, व्यवसायिक समेत अन्य भवन निर्माण के लिए खाखा तैयार किया है। इन भवनों के लिए कुछ स्थानों को आरक्षित किया गया है। वहीं कई भवनों के लिए स्थल चयन प्रक्रिया भी जारी है। कलेक्टर ने चर्चा के दौरान अन्य आरक्षित व प्रक्रियाधीन स्थल के बारे में जानकारी ली।