Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


कोरोना वायरस के नए स्वरुप के संक्रमण से बचाव हेतु यूनाईटेड किंगडम की यात्रा कर छत्तीसगढ़ आने वाले यात्रियों को स्वयं की जानकारी टोल फ्री न. 104 पर देने की अपील

  कोरोनावायरस के नए स्वरूप में और अधिक खतरनाक तरीके से फैलने की खबर के बाद हर जगहउससे बचा ओ हेतु उपाय  शुरू कर दिए गए हैं।अभी प्रतिदिन मौतों...

Also Read

 कोरोनावायरस के नए स्वरूप में और अधिक खतरनाक तरीके से फैलने की खबर के बाद हर जगहउससे बचा ओ हेतु उपाय  शुरू कर दिए गए हैं।अभी प्रतिदिन मौतों की संख्या बढ़ती जा रही है जिससे भी चिंता बढ़ती जा रही है।

रायपुर ।असल बात न्यूज़।


कोरोना  विषाणु के नए स्वरूप के संक्रमण से बचाव लिए पिछले चार हफ्तों के दौरान  25 नवंबर  से  23 दिसंबर   के बीच यूनाइटेड किंगडम देश की यात्रा करके  आए हुए सभी व्यक्तियों को स्वयं की जानकारी टोल फ़्री न.104 पर एवं शपथ पत्र/ सेल्फ डिक्लेरेशन फॉर्म राज्य सर्विलेंस इकाई के Email.ID  idspssucg@gmail.com पर देने हेतु स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग द्वारा अपील की गई है ।

ऐसे सभी यात्री के लिए जिन्होंने दिनांक 25 नवंबर 2020 से दिनांक 23 दिसंबर 2020 के बीच यूनाइटेड किंगडम देश की यात्रा कर छत्तीसगढ़ आए हैं, वे स्वयं की जानकारी स्वास्थ्य विभाग के हेल्पलाइन नंबर104 पर अपनी जानकारी अवश्य देवें ।

उपरोक्त जानकारी देना सभी यात्रियों एवं उनके परिजनों की स्वास्थ्य की सुरक्षा हेतु अत्यंत आवश्यक है, जिससे की कोरोना विषाणु के नए स्वरूप के संक्रमण से बचा जा सके।