Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


पाटन में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या से दहशत का माहौल, दुर्ग जिले में बढ़ता जा रहा है अपराध

  रायपुर , दुर्ग। असल बात न्यूज़। दुर्ग जिले में अपराध  लगातार बढ़ते जा रहे हैं। पिछले एक महीने के भीतर विभिन्न स्थानों पर हत्या की घटना हो ...

Also Read

 रायपुर , दुर्ग। असल बात न्यूज़।


दुर्ग जिले में अपराध  लगातार बढ़ते जा रहे हैं। पिछले एक महीने के भीतर विभिन्न स्थानों पर हत्या की घटना हो चुकी है। लूट चोरी अवैध शराब की बिक्री सट्टेबाजी की घटना  तो यहां एक तरह से आम हो गई है। जिले में पाटन विधानसभा क्षेत्र में एक ही परिवार के 4 लोगों की दुर्दांत तरीके से हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद से क्षेत्र के लोगों में दहशत व्याप्त है। पुलिस प्रशासन के द्वारा अपराधियों का सुराग लगाने की जानकारी मिली है ।

इस घटना के बाद तमाम जनप्रतिनिधि यो ने मौके पर पहुंचकर घटना के बारे में जानकारी ली तथा पीड़ित परिवार के परिजनों से मुलाकात की है। दुर्ग लोकसभा क्षेत्र के सांसद विजय बघेल मृतकों के अंतिम संस्कार कार्यक्रम में शामिल हुए तथाराजधानी रायपुर के समीप पाटन विधानसभा के अमलेश्वर थाना से महज 5 किलोमीटर दूर स्थित ग्राम खुड़मुड़ा में  रात में एक ही परिवार के 4 लोगों की निर्मम हत्या की इस घटना  के शोकाकुल परिवार के सदस्यों से मुलाकात की तथा उन्हें सांत्वना दी।

सांसद श्री विजय बघेल ने बताया कि  आस-पड़ोस के लोगों से बात करने पर पता चला कि यह परिवार बहुत ही सरल सहज व्यवहार कुशल व मिलनसार था।सांसद विजय बघेल ने दुर्ग जिले में लगातार बढ़ते जा रहे अपराध पर चिंता जाहिर की है। उन्होंने कहा कि अपराध को नियंत्रित करने पुलिस विभाग को सक्रियता पूर्वक कार्रवाई करनी चाहिए।




इधर राज्य के पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्थी ने भी दुर्ग जिले के खुड़मुड़ा में  घटना स्थल पर पहुंच कर घटना के बारे में पूरी जानकारी है तथा अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए है। उन्होंने बताया कि हत्याकांड की जांच के लिए टीमें गठित की गई हैं।  एसपी को जल्द ही हत्याकांड का खुलासा कर आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिये हैं।  उन्होंने बताया कि प्रकरण में कुछ जानकारियां मिली हैं। मामले को जल्द ही सुलझा लिया जाएगा।