Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


नगर पंचायत के कार्यकाल का एक वर्ष पूर्ण होने पर पार्षदों, एल्डरमैन का सम्मान, महामंत्री जितेंद्र साहू के नेतृत्व मेंकांग्रेस पार्टी ने किया सम्मान

प्रदेश में  सरकार बनने के बाद कांग्रेस ने दुर्ग जिले में स्थानीय निकाय के चुनाव में भी ढेर सारे स्थानों पर बड़ी जीत हासिल की है। स्थानीय निक...

Also Read

प्रदेश में  सरकार बनने के बाद कांग्रेस ने दुर्ग जिले में स्थानीय निकाय के चुनाव में भी ढेर सारे स्थानों पर बड़ी जीत हासिल की है। स्थानीय निकाय के चुनाव का अब एक वर्ष पूर्ण हो गया है। एक वर्ष पूर्ण होने पर पार्टी के द्वारा स्थानीय निकाय में नव निर्वाचित पार्षदों तथा  एल्डरमैन का सम्मान किया जा रहा है। उतई नगर पंचायत में भी इसी तरह से कार्यक्रम आयोजित कर नव निर्वाचित जनप्रतिनिधियों का सम्मान किया गया ।

उतई, दुर्ग । असल बात न्यूज़।

कांग्रेस पार्टी के द्वारा स्थानीय निगाहों में नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों, एल्डरमैन को बेहतर कार्य करने के लिए प्रोत्साहित करने सम्मान किया जा रहा है। अभी इन नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों का एक साल का कार्यकाल पूरा हुआ है। पार्टी से ऐसा सम्मान मिलने से नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों  में खुशी तथा नये उत्साह का संचार हो रहा है।

 उतई मे स्थानीय निकाय नगर पंचायत में पिछले चुनाव में कांग्रेस को बड़ी जीत हासिल हुई और यहां कांग्रेस के ढेर सारे पार्षदों ने जीत हासिल की। एक वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर आयोजित जनप्रतिनिधियों के सम्मान समारोह के आयोजन के प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री जितेंद्र साहू अगुआ रहे। उन्होंने कहा कि हमारी कोशिश है कि हम अपने स्थानीय जनप्रतिनिधियों  को अच्छे काम करने के लिए प्रोत्साहित करें और यदि वे अच्छा काम कर रहे हैं तो उनका सम्मान किया जाना चाहिए। ऐसे ही उद्देश्य को लेकर सम्मान समारोह आयोजित किया गया। वे कहते हैं हमें उम्मीद है कि ये जनप्रतिनिधि नए उत्साह के साथ आम लोगों के हित के लिए आगे बेहतर काम करेंगे।

  सम्मान समारोह कार्यक्रम में सर्वप्रथम कांग्रेस के वरिष्ठ नेता म स्वर्गीय श्री मोतीलाल बोरा बाबू जी को पुष्प माला अर्पित कर 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई।तत्पश्चात सभी नव नियुक्त एल्डर मेन सर्वश्री खुमान सिंह साहु , चंद्रहास वर्मा , प्रेमनारायण साहु  व उतई के सभी पार्षदो व नगर पंचायत अध्यक्ष व उपाध्यक्ष कथा मितानीनो का श्रीफल,पुष्प, और कांग्रेस का गमछा देकर सम्मानित किया गया,।

समारोह में प्रदेश कांग्रेस कमेटी महामंत्री जितेंद्र साहू मुख्य अतिथि थे। अध्यक्षता पार्टी की दुर्ग ग्रामीण के अध्यक्ष  निर्मल कोसरे ने की।  जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती शालिनी रिवेन्द्र यादव ,जनपद अध्यक्ष  देवेन्द्र देशमुख ,जनपद उपाध्यक्ष श्रीमती झमित गायकवाड़ ,उतई नगर पंचायत अध्यक्ष  डिकेन्द्र हिरवानी ,उपाध्यक्ष रविन्द्र वर्मा विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित थे।

 इस अवसर पर नगर पंचायत के समस्त पार्षद गण, ब्लाक अध्यक्ष  नंद कुमार सेन ,जनपद कृषि सभापति  राकेश हिरवानी ,ब्लाक अध्यक्ष  मुकुंद भाऊ , चंद्र कांत कोरे , झुमुक साहु , सतीष पारख   तथा उतई क्षेत्र के नागरिक बड़ी संख्या में उपस्थित थे।