Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


हमारे संविधान ने देश में सबको बराबरी का दर्जा दिया- गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू

  भिलाई ,दुर्ग । असल बात न्यूज़। गृह मंत्री   ताम्रध्वज साहू आज जिले में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुए। उन्होंने  सड़क दुर्घटनाओं को रोकन...

Also Read

  भिलाई ,दुर्ग । असल बात न्यूज़।


गृह मंत्री   ताम्रध्वज साहू आज जिले में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुए। उन्होंने सड़क दुर्घटनाओं को रोकने के लिए यातायात पुलिस रायपुर के द्वारा चलाए जा रहे राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के विशेष अभियान मे हिस्सा लिया और  गणतंत्र दिवस के अवसर पर यहां रिसाली में  आयोजित एक शाम देश के नाम  कार्यक्रम में शामिल हुए ।इस अवसर पर अपने संबोधन में देश के संविधान की विशेषताओं का उल्लेख करते हुए कहा कि भारत देश के संविधान में  सबको बराबरी  का दर्जा दिया है। हमारे यहां सविधान सर्वोच्च है और हमें हर हाल में अपने संविधान  के मर्यादा की सुरक्षा करनी है। उन्होंने आम लोगों से सड़क दुर्घटनाओं को रोकने  यातायात के नियमों का पालन करने की अपील की।

 उल्लेखनीय है कि जिले में अभी यातायात सड़क सुरक्षा अम्मा अभियान के तहत वाहन चालकों को चौक-चौराहों पर माईक से एनाउन्स कर यातायात नियमों का पालन करने की हिदायतें दी जा रही है। इसके साथ ही यातायात नियमों से संबंधित बैनर, पोस्टर, पाम्पलेट आदि के जरिए लोगों का जागरूक किया जा रहा है। इस अभियान के तहत आज  सिविक सेंटर भिलाई में आयोजित कार्यक्रम में बोलते हुए गृह मंत्री श्री साहू ने कहा कि लोगों की  जिंदगी  अमूल्य है। थोड़ी सी लापरवाही से  इसे गवा दिया जाता है । हमें थोड़े से यातायात नियमों का पालन कर जिंदगी को बचाना है। इसमें कोई लापरवाही ना हो इसलिए  यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ अब कड़े दंड के प्रावधान किए गए हैं।

इस कार्यक्रम में भिलाई के विधायक देवेंद्र यादव भी शामिल हुए थे। सिविक सेंटर भिलाई मे आज यातायात सुरक्षा माह  के अंतर्गत ट्रैफिक लेन का  शुभारंभ हुआ। गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने इसका उद्घाटन किया।  इस अवसर पर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक दीपांशु काबरा जिला पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  शहर रोहित ओझा,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दुर्ग ग्रामीण श्रीमती प्रज्ञा मेश्राम एवं पुलिस अनुविभागीय अधिकारी पाटन  आकाश राव गिरिपुंजे, सहित विभाग के बड़ी संख्या में अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।