Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


मंदिर में विधिवत पूजा अर्चना, बुजुर्गों से चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लेकर नए साल का आगाज

  भिलाई। असल बात न्यूज़। शोर-शराबे और तमाम पाखंड के साथ नववर्ष का स्वागत करने की प्रवृत्ति बढ़ती जा  रही है लेकिन भिलाई के विधायक और महापौर ...

Also Read

  भिलाई। असल बात न्यूज़।

शोर-शराबे और तमाम पाखंड के साथ नववर्ष का स्वागत करने की प्रवृत्ति बढ़ती जा  रही है लेकिन भिलाई के विधायक और महापौर देवेंद्र यादव ने अपनी संस्कृति और परंपराओं  को बढ़ावा देने प्रोत्साहित करने  नए साल का स्वागत पूर्ण सादगी के साथ किया। नए साल की पहली सुबह उन्होंने मंदिर में पहुंचकर विधिवत पूजा अर्चना की। इसके बाद बुजुर्गों से आशीर्वाद लिया। स्वाभाविक तौर पर इससे भिलाई में लोगों के बीच बेहतर संदेश गया है। खासतौर पर युवाओं को नई सीख मिली है।

यह सभी जानते हैं कि महापौर व विधायक देवेंद्र यादव के साथ युवाओं की बड़ी  team जुड़ी हुई है। टीम के नेतृत्वकर्ता की जिस तरह की भूमिका रहती है, उसके कार्य जैसे होते हैं टीम के लोगों को उससे प्रेरणा मिलती है। उससे जुड़े लोग भी उसी तरह का काम करने के लिए प्रोत्साहित होते हैं। नया साल का पहला दिन इस टीम के लोगों को नया संदेश दे गया है।

महापौर व विधायक देवेंद्र यादव सुबह  तैयार होने के पहले सबसे पहले हनुमान मंदिर  सेक्टर 9 पहुंचे। इसके बाद उन्होंने सर्वेश्वर धाम मंदिर Sector 4  पहुंचकर पूजा अर्चना की। इसके बाद उन्होंने  विभिन्न स्थानों पर पहुंचकर माताओं बुजुर्गों से आशीर्वाद लिया। वर्तमान में भारतीय परंपराओ व संस्कृति को मजबूत करने पर जोर दिया रहा है। तमाम संगठन इसके लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं तथा लोगों को प्रोत्साहित कर रहे हैं। महापौर श्री यादव ने भी नए साल के पहले दिन  समाज के लोगों को भारतीय संस्कृति और परंपराओं के अनुसार   व्यवहार, आचरण करने का संदेश देने, खासकर युवाओं को यह संदेश देने की कोशिश की है।


 इस दौरान श्री यादव ने माताओं, बुजुर्गों को  लोई और मिठाई का  वितरित किया और उनका आशीर्वाद प्राप्त किया । उन्होंने क्षेत्र के प्रगति व खुशहाली की कामना की । इस दौरान मुख्य रुप से विधायक प्रतिनिधि एकांश बंछोर  महिला कांग्रेस प्रदेश सचिव श्रीमती श्वेता मिश्रा एनएसयूआई के भिलाई विधानसभा अध्यक्ष गुरमुख सिंह मेहरा व  सेक्टर 4 मंदिर समिति के अध्यक्ष सतीश बंछोर मुख्य रूप से उपस्थित  थे।