Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


जिला सहकारी केंद्रीय बैंक में कोरोना का कहर, अब तक 1 की मौत, 35 कर्मचारी हो चुके हैं पॉजिटिव

    दुर्ग असल बात न्यूज़। दुर्ग जिले में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। एक दिन पहले ही यहाँ कोरोना के संक्रमण की चपेट में आकर 4 लोगों...

Also Read

   दुर्ग असल बात न्यूज़।

दुर्ग जिले में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। एक दिन पहले ही यहाँ कोरोना के संक्रमण की चपेट में आकर 4 लोगों की मौत हो जाने की खबर है। विभिन्न कार्यालयों के कर्मचारी भी  कोरोना के संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं। विभिन्न निगम, बैंक के कर्मचारी भी कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं। ताजा जानकारी के अनुसार जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के स्मृति नगर ब्रांच की  कैशियर कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। फिलहाल उनके होम आइसोलेशन में होने की जानकारी है। इस ब्रांच को फिलहाल 2 दिन के लिए बंद किया गया है।

 बैंक के   उच्च स्तरीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिला सहकारी बैंक दुर्ग  की विभिन्न शाखाओं को  कोरोना ने काफी प्रभावित किया है। इस बैंक केे हेड ऑफीस में ही एक  वरिष्ठ कर्मचारी की कोरोना की चपेट में आकर ही मौत हो गई है। उसकी उम्र लगभग 50 वर्ष बताई जाती है। यह घटना पिछले  नवंबर महीने की है। 

इस बैंक के दुर्ग, बालोद तथा बेमेतरा जिले में कुल 60 ब्रांच हैं। इसमें से अब तक 15 ब्रांच के कर्मचारियों के  कोरोना के संक्रमण की चपेट में जाने की खबर है। यहां कुल 35 कर्मचारी इस की चपेट में आ गए हैं। अभी स्मृति नगर ब्रांच को कैशियर के कोरोना संक्रमित हो जाने की वजह से  बंद करना पड़ा है। बैंकों में प्रतिदिन बड़ी संख्या में ग्राहकोंं का  आना जाना होता है तथा इससे संक्रमण के फैलने का खतरा हमेशा बना रहता है । अभी धान खरीदी के  लेन देन की वजह से बैंकों में ग्राहकों की और भारी भीड़ लगने लगी है।

  बैंक से मिली जानकारी के अनुसार इसके प्रत्येक  कार्यालय को 15 दिनों में सेनीटाइज किया जाता है। वहां सेनीटाइजर तथा हाथ धोने के लिए साबुन और पानी की व्यवस्था  की गई है।