Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


नुक्कड़ नाटकों से लोगों से यातायात नियमों तथा यातायात सुरक्षा के उपाय का पालन करने की अपील

    भिलाई ।असल बात न्यूज। जिले में चल रहे यातायात जागरूकता माह  के दौरान भिलाई इस्पात संयंत्र की नुक्कड़ नाटक टीम के द्वारा सड़क सुरक्षा संब...

Also Read

   भिलाई ।असल बात न्यूज।


जिले में चल रहे यातायात जागरूकता माह  के दौरान भिलाई इस्पात संयंत्र की नुक्कड़ नाटक टीम के द्वारा सड़क सुरक्षा संबंधी नुक्कड़ नाटक का मंचन कर आम लोगों को यातायात के नियमों के बारे में जानकारी देकर जागरूक किया जा रहा है। इस कड़ी में इस नुक्कड़ नाटक team के  द्वारा अंडा, निकुम  तथा अंजोरा ग्रामीण क्षेत्रों में नुक्कड़ नाटक का मंचन किया गया और लोगों को यातायात नियमों के बारे में नुक्कड़ नाटक के  माध्यम से जानकारी दी गई।


  दुर्ग जिले में भी यातायात पुलिस के द्वारा शहरी तथा ग्रामीण क्षेत्रों में यातायात जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। अभी यातायात के नियमों में आमूलचूल परिवर्तन किया गया है और लोगों को उन नियमों के बारे में बहुत ज्यादा जानकारी भी नहीं है। इसलिए आम लोगों तक इन नियमों की जानकारी पहुंचाना  काफी अधिक महत्वपूर्ण हो गया है। वही जागरूकता अभियान के साथ लोगों को सड़क सुरक्षा के संबंधी उपायों का पालन करने को भी कहा जा रहा है ।

 यातायात विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों के सानिध्य में क्रमशः अंडा निकुम और अंजोरा में  भिलाई इस्पात संयंत्र के नुक्कड़ नाटक समुह के द्वारा सड़क सुरक्षा संबंधी नुक्कड़ नाटक का मंचन किया गया जिसमें बड़ी संख्या में स्थानीय नागरिक उपस्थित थे साथ ही उपस्थित जनसमूह को सुरक्षित तरीके से वाहन चालन संबंधी जानकारियां दी गयी ।

भिलाई इस्पात संयंत्र के नुक्कड़ नाटक समुह  में  हेमन्त जगम , राजेश कुमार वर्मा  कृष्ण कुमार बंसोड ,  प्रवीण कालमेघ सुश्री अनामिका दीवान  और  प्रमोद खरालकर  ने  अपने जीवंत अभिनय के माध्यम से लोगों को सुरक्षित वाहन चालन संबंधित जानकारियां दी । बड़ी संख्या में ग्रामीण जनों ने  पुलिस विभाग के इस  आयोजन की सराहना की है।