Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


अरूण तोपनो जी का दुखद निधन

  भिलाई। असल बात न्यूज़। भिलाई इस्पात संयंत्र के निगमित सामाजिक उत्तरदायित्व विभाग के महाप्रबंधक श्री अरूण तोपनो का आज सुबह आकस्मिक निधन हो ...

Also Read

 भिलाई। असल बात न्यूज़।

भिलाई इस्पात संयंत्र के निगमित सामाजिक उत्तरदायित्व विभाग के महाप्रबंधक श्री अरूण तोपनो का आज सुबह आकस्मिक निधन हो गया। 57वर्षीय श्री तोपनो अपने पीछे श्रीमति प्रवीरा तोपनो और दो पुत्रियाँ कुमारी एंजल व कुमारी आसना का भरा-पूरा परिवार छोड़ गए है।

        मृदुभाषीशांत व सौम्य व्यक्तित्व के धनी श्री अरूण तोपनो ने अपनी प्राथमिक शिक्षा कटक और महाविद्यालयीन शिक्षा रांचीझारखण्ड से प्राप्त की थी। श्री तोपनो ने अपने कैरियर की शुरूआत 28 जनवरी 1989 को प्रबंध प्रशिक्षु के रूप में सेल के भिलाई इस्पात संयंत्र से की थी। वे लंबे अर्से तक संयंत्र के जनसंपर्क विभाग में विभिन्न पदों पर कार्यरत रहे। उपमहाप्रबंधक संपर्क एवं प्रशासन के रूप में भी उन्होंने अपनी सेवाएं दी है। वर्तमान में श्री तोपनो संयंत्र के निगमित सामाजिक उत्तरदायित्व विभाग के महाप्रबंधक के पद पर कार्यरत थे।

        श्री तोपनो की अंतिम यात्रा उनके सूर्य विहार स्थित सी-1 ए/226 निवास से 2 फरवरी, 2021 दिन मंगलवार को 3 बजे प्रार्थना सभा के पश्चात निकाली जायेगी। उनकी अंतिम क्रिया 4 बजे नेहरू नगर स्थित क्रिश्चयन कब्रिस्तान में संपन्न की जाएगी।