Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


राजधानी रायपुर के एयरपोर्ट और महाराष्ट्र बॉर्डर में कोरोना की थर्मल स्क्रीनिंग करने के निर्देश

  महाराष्ट्र राज्य में कोरोना के संक्रमण के बढ़ने के बाद इसी बात की सबसे अधिक चिंता हो रही थी कि वहां से आने जाने वाले लोगों के प्रवेश को नि...

Also Read

 महाराष्ट्र राज्य में कोरोना के संक्रमण के बढ़ने के बाद इसी बात की सबसे अधिक चिंता हो रही थी कि वहां से आने जाने वाले लोगों के प्रवेश को नियंत्रित करने छत्तीसगढ़ में क्या कोई कदम उठाया जाएगा। महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ की बड़ी लंबी सीमा एक दूसरे से मिली हुई है और महाराष्ट्र से कोलकाता मार्ग जोकि अत्यंत  व्यस्त मार्ग है, भी छत्तीसगढ़ से होकर गुजरता है। ऐसे में आशंका जाहिर की जा रही थी कि महाराष्ट्र से कोरोना संक्रमित छत्तीसगढ़  भी पहुंच सकते हैं। अब राज्य सरकार ने महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते प्रकरणों को देखते हुये  एयरपोर्ट और महाराष्ट्र सीमा में थर्मल स्क्रीनिंग का  निर्देश जारी कर दिया है।मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों से कोरोना से बचाव के लिये गाइडलाइन का पालन करने की अपील की है।


रायपुर, । असल बात न्यूज।

 मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल ने महाराष्ट्र में कोविड-19 के बढ़ते प्रकरणों को देखते हुए राजधानी रायपुर के एयरपोर्ट और महाराष्ट्र बॉर्डर में कोरोना की थर्मल स्क्रीनिंग करने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं।


 मुख्यमंत्री ने कोरोना के बढ़ते प्रकरण को देखते हुए प्रदेशवासियों से कोरोना संक्रमण से बचने हेतु पूर्व में जारी गाइडलाइन का पालन करने की अपील की है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि जब तक हम कोरोना पर विजय प्राप्त नही कर लेते तब तक इससे बचने के लिए मास्क पहने, सोशल और फिजिकल डिस्टेंस का पालन करें, थोड़ी-थोड़ी देर में हाथों को धोते रहने से ही हम कोरोना को रोकने में काफी हद तक सफल हुए हैं ओर आगे भी इसका पालन करते हुए इसकी रोकथाम कर सकेंगे।