Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


लोहा चोरी करने वाले दो आरोपी व दो विधि से संघर्षरत बालक वाहन सहित गिरफ्तार,,उतई पुलिस की कार्यवाही

  भिलाई। असल बात न्यूज़। उतई पुलिस ने चोरी का लोहा परिवहन करने वाले चार लोगों को पकड़ा है। इन आरोपियों के पास से ₹17 हजार रुपए से अधिक कीमत ...

Also Read

 भिलाई। असल बात न्यूज़।

उतई पुलिस ने चोरी का लोहा परिवहन करने वाले चार लोगों को पकड़ा है। इन आरोपियों के पास से ₹17 हजार रुपए से अधिक कीमत का लोहा पकड़ा गया।आरोपियों के पास समान का कोई कागजात नहीं मिला।वही उनके पास से एक टाटा एस वाहन भी जप्त की गई है।


पुलिस अधीक्षक दुर्ग  प्रशांत ठाकुर के निर्देशन में जिले में संपत्ति संबंधी अपराधों पर त्वरित कार्यवाही किए जाने के निर्देश के अनुपालन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दुर्ग ग्रामीण श्रीमती प्रज्ञा मेंश्राम एवं पुलिस अनुविभागीय अधिकारी पाटन श्री आकाश राव गिरेपुन्जे के पर्यवेक्षण में आज थाना उतई द्वारा वाहन में चोरी का लोहा लेकर परिवहन करने की सूचना मिलने पर तत्काल निरीक्षक नवी मोनिका पांडे के निर्देशन में उतई थाने के उप निरीक्षक भूपेंद्र ओगरे एवं टीम द्वारा घेराबंदी कर लोहा ले जाते हुए वाहन को पकड़ा गया।

 आरोपियों के वाहन में 850 किलोग्राम लोहा पाया गया जिसकी कीमत लगभग  17 हजार रुपया की गई है। आरोपियों से एक टाटा एस वाहन भेज दिया गया है जिसका मूल्य दो लाख कुल दो 217000 बताया गया है। पुलिस के अनुसार आरोपियों द्वारा उक्त लोहे के संबंध में कोई भी कागजात दस्तावेज नहीं होना बताया। जिस पर चोरी के माकूल संदेh होने पर थाना उतई में  अपराध पंजीबद्ध किया गया एवं मौके से दो आरोपीयो एवं दो विधि से संघर्षरत बालकों को विधिवत गिरफ्तार किया गया वह माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया।


गिरफ्तार आरोपियों के नाम  नीरज साहू स्टेशन मरोदा नेवई भाटा थाना नेवई और झालेश्वर उर्फ चोंटी साहू स्टेशन मरोदा नेवई भाटा थाना नेवई बताए गए हैं।एवं दो विधि से संघर्षरत बालक को भी पकड़ा गया है।