Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


फ्लेक्स जलाने की घटना पर कार्यकर्ताओं की तीखी प्रतिक्रियाएं, कहा -लोग जुल्म ढाते हैं अत्याचार करते हैं लेकिन जीत सच्चाई की होती है, लोकप्रियता से घबराकर फ्लेक्स जलाने की घटनाएं

  भिलाई दुर्ग।असल बात न्यूज़।  सांसद विजय बघेल का फ्लेक्स जलाने की घटना पर कार्यकर्ताओं की तीखी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कार्यकर्ताओं ने कहा...

Also Read

 


भिलाई दुर्ग।असल बात न्यूज़।

 सांसद विजय बघेल का फ्लेक्स जलाने की घटना पर कार्यकर्ताओं की तीखी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कार्यकर्ताओं ने कहा है कि सांसद विजय बघेल की लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है। विरोधी इससे घबरा  रहे हैं जिसके चलते फ्लेक्स जलाने जैसा कृकृत्य किया जा रहा है।

 सांसद विजय बघेल को जन्मदिन पर शुभकामनाए तथा बधाई देने के लिए लगाए गए फ्लेक्स, होर्डिंग्स को जलाए जाने की घटना से भाजपा कार्यकर्ताओं तथा उनके समर्थकों में आक्रोश लगातार बढ़ता जा रहा है। दूसरे दिन फिर फ्लेक्स जलाने की घटना हो गई है, जबकि एक दिन पहले ही इस मामले में थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। नाराज कार्यकर्ताओं ने कहां है कि ऐसी घटनाओं से भाजपा के कार्यकर्ता विचलित, हतोत्साहित होने वाले नहीं है। सांसद श्री बघेल की लगातार बढ़ती लोकप्रियता से घबराकर इस तरह का कृत्य कराया जा रहा है।


नाराज कार्यकर्ताओं ने फ्लेक्स जलाने की घटना पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि सांसद विजय बघेल ने पूरे क्षेत्र में सबको साथ लेकर चलते हुए काम किया है। उनके दबाव तथा लगातार आवाज उठाए जाने के फलस्वरूप के  पूरे लोकसभा क्षेत्र में विकास के ढेर सारे काम हुए हैं। उनके सहज सरल, मिलनसार पूर्ण व्यवहार, सभी को साथ लेकर चलने की कोशिश, लगातार सक्रियता, जुझारू पन, सहृदयता तथा कमजोर वर्ग के लोगों की मदद करने की भावना से विरोधियों को काफी पीड़ा हो रही है। हर जगह हर क्षेत्र में लोग उनके साथ जुड़ रहे हैं। आम लोगों का उन्हें बड़ी संख्या में मिल रहा समर्थन कई लोगों को पच नहीं रहा है। विरोधियों को यह बात हजम नहीं हो रही है कि एक सीधे सरल जनप्रतिनिधि  की लोकप्रियता कैसे बढ़ती जा रही है। लोग कैसे उनके साथ जुड़ रहे हैं। इस सब से विचलित होकर फ्लेक्स जलाने जैसी घटना की जा रही है।

उनके बड़ी संख्या में समर्थकों तथा कार्यकर्ताओं ने कहा है कि ऐसी घटनाओं से सांसद श्री विजय बघेल के लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आने वाली है, बल्कि लोगों को समझ में आ रहा है कि ऐसी घटना क्यों करवाई जा रही है और इन घटनाओं से सांसद विजय बघेल की लोकप्रियता में और बढ़ोतरी ही होगी।सांसद श्री बघेल के कार्यकर्ता, समर्थक ऐसी घटनाओं से विचलित होने वाले, हतोत्साहित होने वाले नहीं है। ऐसा कृकृत्य करने वाले लोग  सामने आएंगे तो उन्हें करारा जवाब दिया जाएगा। कार्यकर्ताओं ने कहा कि लोकतंत्र में फ्लेक्स जलाने जैसी घटना को अंजाम देकर अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के अधिकार को छीना नहीं जा सकता।किसी को जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं देने से नहीं रोका जा सकता। और जब आम लोग एक सहज सरल मिलनसार सबके  सुख दुख में मदद करने के लिए हमेशा तैयार खड़े रहने वाले सांसद को जन्मदिन पर बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं तो उससे कोई रोक नहीं सकता।  तमाम तानाशाहो ने आम जनता की स्वतंत्रता को कुचलने उनके अधिकार छीन लेने की बार- बार कोशिश की है, लेकिन आखिरकार जीत जनता की ही हुई है। जन्मदिन पर बधाई और शुभकामनाएं देने से कोई नहीं रोक सकेगा।सांसद श्री विजय बघेल के करीबी माने जाने वाले रिसाली के समाजसेवी पप्पू चंद्राकर, सांसद प्रतिनिधि राजा पाठक,, मुन्ना पांडेय ने कल स्थानीय थाने में पहुंचकर मामले में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने कहा कि लोग जुल्म ढहाते हैं अत्याचार करते हैं लेकिन जीत सच्चाई की होती है।




.......,...........................

..............

असल बात न्यूज़। तुरंत खबरें आप तक। निष्पक्ष और खोजी खबरें। विश्लेषण के साथ खबरों की तह तक पहुंचने की कोशिश।

.............