Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने लगाया बड़ा आरोप, कहा - सरकार की लापरवाही से छत्तीसगढ़ में कोरोना का दूसरी लहर आई , लाखों डोज वैक्सीन पड़ी रही, स्वास्थ्य मंत्री ने इसे लगाने पर रोक लगा दी थी

  कोरोना  वायरस  को भी छत्तीसगढ़ सरकार ने धन वसूली का माध्यम बना लिया ,  600 करोड़ कोरोना ईलाज के लिए वसूलकर दबाए बैठी है , छत्तीसगढ़ सरकार -...

Also Read

 


कोरोना  वायरस  को भी छत्तीसगढ़ सरकार ने धन वसूली का माध्यम बना लिया ,

 600 करोड़ कोरोना ईलाज के लिए वसूलकर दबाए बैठी है , छत्तीसगढ़ सरकार - बृजमोहन




रायपुर । असल बात न्यूज़।

   राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों पर राजनीति भी शुरू हो गई है। आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है।भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने छत्तीसगढ़ में  कोरोना के  संक्रमण के खतरनाक तरीके से फैलाव के लिए लिए छ.ग. सरकार को जवाबदेह ठहराते हुए कहा कि आर्थिक रूप से बदहाल इस प्रदेश में , प्रदेश  सरकार ने कोरोना को भी पैसा उगाही का माध्यम बना लिया है। कोरोना महामारी के तेज गति से फैलाव के चलते आम लोगों की जिंदगी के सामने उत्पन्न संकट और  खतरे  की चिंता को छोड़कर राज्य की पूरी सरकार असम में जाकर बैठ गई है।

श्री अग्रवाल ने कहा कि कोरोना के ईलाज व इन्फ्रास्ट्रक्चर के नाम पर प्रदेश सरकार ने शराब पर सेेस लगाकर लगभग 600 करोड़ रूपये वसूले है। इसमें से एक भी रूपया कोरोना काल में न तो इन्फ्रास्ट्राचर पर खर्च किया गया और ना ही कोरोना के ईलाज के नाम पर खर्च किया गया। सरकार चाहती तो इन पैसो से एक साल के अंदर कोविड-19 के लिए बड़े बड़े हाॅस्पीटल व सुविधाएं तैयार कर सकती थी, पर सरकार 600 करोड़ कमाई कर सोई रही।

श्री अग्रवाल ने कहा कि सरकार गरीब जनता को जागरूक कर मास्क व सेनिटाईजर बांटने के बजाय, ‘‘मास्क लगाने’’ को प्रोत्साहित व अनिवार्य करने के बजाय 500/- की वसूली चालू कर दी है एवं पैसा कमाने का नया व्यवसाय चालू कर दिया है।

श्री अग्रवाल ने कहा कि केन्द्र सरकार न कोविड-19 की वैक्सीन का लाखों लाख डोज छ.ग. सरकार को बहुत पहलेेे दे दि है लेकिन इस सरकार व स्वास्थ्य मंत्री ने सिर्फ केन्द्र सरकार से दुर्भावना के चलते इस वैक्सीन को खतरा बताते हुए समय पर इसका उपयोग  नहीं कया,।  इस वैक्सीन का समय रहते उपयोग किया जाता तो लाखों लोग संक्रमण से बच सकते थे। देश के अनेक हिस्सों में व विदेशों में, स्वयं प्रधानमंत्री उस वैक्सीन का उपयोग कर रहे थे और प्रदेश के वैज्ञानिक स्वास्थ्य मंत्री इसका विरोध कर प्रदेश की जनता को खतरे की ओर ढकेल रहे थे।

श्री अग्रवान ने कहा कि सरकार ने 50-50 हजार लोगों को इकट्ठा कर क्रिकेट मैच करवाया, गया। आज उसी का परिणाम है कि छत्तीसगढ़ कोरोना के हाॅट स्पाॅट बन गया है। अस्पताल में बिस्तरों की कमी पड़ रही है। पूरे प्रदेश में धारा 144 लगा है 4 लोग इकट्ठे नहीं हो सकते पर शराब दुकानों में जो शासकीय संस्थान है जहां धारा 144 तोड़कर हजारों का मेला लगा है और सरकार आंख मूंदकर बैठी है।