Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


Lockdown नहीं है, लेकिन होली त्यौहार के दिन चारों तरफ सन्नाटा, सारे मुख्य मार्ग गलियां सूनी पड़ी

  रायपुर, भिलाई, दुर्ग। असल बात न्यूज। 0 current report   लाक डाउन नहीं लगाया गया है, धारा 144 है लेकिन भारी मस्ती, दौड़ भाग, उछल कूद का त्य...

Also Read

 रायपुर, भिलाई, दुर्ग।

असल बात न्यूज।

0 current report


 लाक डाउन नहीं लगाया गया है, धारा 144 है लेकिन भारी मस्ती, दौड़ भाग, उछल कूद का त्यौहार माने जाने वाले खुशियों के पर्व होली के दिन भी चारों तरफ सन्नाटे का वातावरण है। प्रत्येक मुख्य मार्ग सूने दिख रहे हैं। होली त्यौहार मनाने वाले लोगों ने आत्मसंयम, जागरूकता और संवेदनशीलता का परिचय दिया है। शासन- प्रशासन की अपील और कार्रवाई का भी लोगों पर असर पड़ा है। कहीं भी झुंड बना कर लोग होली खेलते नजर नहीं आ रहे हैं। होली उमंग का त्यौहार, उत्साह का त्यौहार, खुशियां मनाने का त्यौहार, लेकिन कोरोना के संक्रमण के तेज गति से फैलाव, जिसकी चपेट में आकर लोग संक्रमित हो जा रहे हैं,पूरा परिवार का परिवार संक्रमित हो जा रहा है,, जिसकी चपेट में आकर लोगों की जान चली आ रही हैं। अब आम लोग सतर्क हो गए हैं। सावधानियां बरत रहे हैं। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं। जागरूक लोगों ने बच्चों को भी मना किया है कि वे घर से बाहर निकल कर होली  ना खेले। इस सब का असर दिख रहा है। और चारों तरफ सन्नाटा है। दूसरी तरफ शासन प्रशासन के द्वारा आज भी जांच की कार्रवाई जारी रखी गई है।

 लोगों ने होली में कोरोना संक्रमण से बचने के लिए घर में ही रहना बेहतर समझा। जिले भर में प्रशासनिक अधिकारियों की टीम इस बात की मॉनिटरिंग करती रही कि लोग कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें। चौक चौराहे सूने रहे, असामाजिक तत्वों के ऊपर कड़ी कार्रवाई करने सख्त निर्देश दिए गए थे। उल्लेखनीय है कि कल ही कलेक्टर सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे ने इस बात के निर्देश दिए थे कि जो कोई भी धारा 144 का उल्लंघन करते हुए समूह में दिखे तो उसे सीधे जेल भेजने की कार्रवाई की जाए। इस प्रशासनिक सख्ती का अच्छा असर दिखा और शहर में मूवमेंट काफी कम देखी गई। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए यह सबसे आवश्यक है कि लोगों की गतिशीलता कम हो। त्यौहारों के मौके पर इस बात की आशंका होती है कि लोगों की मूवमेंट काफी बढ़ जाती है इंसीडेंट कमांड यूनिट के सदस्यों के द्वारा आज पूरे जिले भर में हॉटस्पॉट का एवं महत्वपूर्ण बाजारों चौक चौराहों एवं सार्वजनिक स्थलों का निरीक्षण किया गया, जिन लोगों ने मास्क नहीं पहना था, उनके विरुद्ध कार्रवाई की गई। इसी तरह कोरोना प्रोटोकाल का उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई जिला प्रशासन द्वारा की गई है।



किशोर प्लाजा बंद कराया गया।











झीट पाटन विकासखंड में मार्केट को बंद कराया गया।


अमलीडीह भिलाई 3



सुपेला की स्थिति


खुर्सीपार चौक


सेलूद चौक ,,पाटन



धमधा में व्यापक जांच






दुर्ग निगम में सघन जांच








रिसाली की स्थिति

...................................

...............................

असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक, सबसे सटीक 

और सबसे तेज खबर आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता

................................

...................................




.................................




.................
........................