Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


गृह मंत्री की अनुशंसा पर दुर्ग ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में 18 कार्यों के लिए एक करोड़ रुपए स्वीकृत

रायपुर, । असल बात न्यूज।   गृह और  लोक निर्माण मंत्री  ताम्रध्वज साहू की अनुशंसा पर दुर्ग ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में लगातार विकास कार्य हो...

Also Read



रायपुर, । असल बात न्यूज।

 गृह और  लोक निर्माण मंत्री  ताम्रध्वज साहू की अनुशंसा पर दुर्ग ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में लगातार विकास कार्य हो रहे हैं। इसी क्रम में आज 18 कार्यों के लिए एक करोड़ रुपए की स्वीकृति प्रदान की गई है। 


गृहमंत्री की अनुसंशा पर छत्तीसगढ़ राज्य अन्य पिछड़ा वर्ग प्राधिकरण मद से ग्राम बोरीगारका में सामुदायिक भवन और दमोदा में समरसता भवन के लिए दस-दस लाख रुपए की स्वीकृति दी गई है। इसी तरह ग्राम तिरगा में सामुदायिक भवन (जय बजरंग मानस मंडली), डूमरडीह कुमारपारा में सामुदायिक भवन, ग्राम अछोटी में कुर्मी सामुदायिक भवन, चिंगरी में वार्ड 1व 2 में मंगल भवन, कोलिहापुरी साहू पारा में सामुदायिक भवन, महमरा में महिला मंडल भवन,जजगिरी धीवर पारा में सामुदायिक भवन, रिसामा साहू  पारा में सामुदायिक भवन, थनोद साहू पारा में सामुदायिक भवन, भरदा में सामुदायिक भवन, कुथरेल में सामुदायिक भवन, मचांदुर आदिवासी पारा में सामुदायिक भवन, पीसेगांव में सामुदायिक भवन और ग्राम नगपुरा में आदिवासी ध्रुव पारा, निषाद पारा एवं कुर्मी पारा में सामुदायिक भवन के लिए पांच-पांच लाख रुपये की स्वीकृति प्रदान की गई है।