Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


भिलाई शहर में पसरा है सन्नाटा, और यह सन्नाटा संक्रमण के तेज फैलाव को रोकने के लिए अच्छा भी है

  - अनावश्यक निकलने वालों से की जा रही है पूछताछ, लौटाया जा रहा है वापस घर की ओर भिलाई नगर। असल बात न्यूज।  भिलाई शहर में चारों ओर सन्नाटा प...

Also Read

 

- अनावश्यक निकलने वालों से की जा रही है पूछताछ, लौटाया जा रहा है वापस घर की ओर


भिलाई नगर। असल बात न्यूज।

 भिलाई शहर में चारों ओर सन्नाटा पसरा हुआ है और यह सन्नाटा इस वक्त के हालात को देखते हुए अच्छा भी है! लोग अपने घरों में सुरक्षित है! इधर बाहर निकलने वाले लोगों से कड़ाई से पूछताछ की जा रही है। अनावश्यक निकले लोगों को तुरंत वापस घर भेजा जा रहा है!।

  भिलाई निगम क्षेत्र में लॉक डाउन का सख्ती से पालन कराने के लिए भिलाई निगम की मोबाइल टीम लगातार सक्रिय है और सर पर घूम रही है।  मोबाइल टीम ने सभी मार्केट क्षेत्र, बाजार क्षेत्र, दुकानों का निरीक्षण किया! लॉकडाउन से छूट प्राप्त दुकानों एवं संस्थाओं को छोड़कर शेष दुकाने बंद पाई गई! वहीं कुछ लोग निकल कर आवागमन कर रहे थे जिनसे पूछताछ की गई , इनके पहचान पत्र का निरीक्षण किया गया! अनावश्यक निकले हुए लोगों को वापस घर लौटाया गया।

 इस दौरान टीम ने मास्क की भी जांच की! टीम ने नेहरू नगर, वैशाली नगर, खुर्सीपार, सेक्टर क्षेत्र एवं मदर टैरेसा नगर के सभी क्षेत्रों में दुकानें बंद पाई गई! निगम आयुक्त के निर्देश पर भिलाई निगम की मोबाइल टीम पूरे शहर का दौरा कर रही है! अनावश्यक निकलने वालों से सघन पूछताछ की जा रही है! सभी से लॉक डाउन का कड़ाई से पालन करने की अपील की जा रही है! 

लॉकडाउन के दौरान पूरे शहर में सन्नाटा पसरा हुआ है।! रहवासी लॉकडाउन में अपने घर पर सुरक्षित रह कर शासन-प्रशासन का सहयोग कर रहे हैं! कोरोनावायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए यह अत्यंत आवश्यक है कि घर पर रहें, सुरक्षित रहें!