Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


संक्रमितो की सेवा के लिए दुर्ग शहर में कोविड केयर सेंटर शुरू, सांसद विजय बघेल ने किया शुभारंभ

0 सांसद विजय बघेल ने किया दुर्ग शहर में कोविड केयर सेंटर का उद्घाटन   दुर्ग भिलाई। असल बात न्यूज़। कोरोना वायरस के संक्रमण से पीड़ित लोगों क...

Also Read


0 सांसद विजय बघेल ने किया दुर्ग शहर में कोविड केयर सेंटर का उद्घाटन

 दुर्ग भिलाई। असल बात न्यूज़।


कोरोना वायरस के संक्रमण से पीड़ित लोगों की सहायता करने तमाम समाज सेवी संगठन भी अब आगे आ रहे हैं। समाज सेवी संगठन सकल जन समाज के द्वारा इसी कड़ी में दुर्ग शहर में श्री महावीर जैन कोविड केयर सेंटर की स्थापना की गई है। इस केयर सेंटर का एक संक्षिप्त समारोह में सांसद विजय बघेल ने शुभारंभ किया। इस अवसर पर बोलते हुए सांसद श्री विजय बघेल ने कहा कि कोरोना संकट से जो चुनौतियां पैदा हुई है वह हम सबके लिए परीक्षा की घड़ी है। ऐसे कठिन समय में हमें  जरूरतमंदों की सेवा करने मिलजुल कर काम करना होगा।उन्होंने कहा कि सकल जैन समाज के द्वारा कोरोना के  संक्रमितो    की सेवा के लिए कॉविड केयर सेंटर शुरू करना अत्यंत पुण्य का काम है। समाज के लोगों ने यह कदम उठाकर सच्ची  मानव सेवा भावना का परिचय दिया है।

उल्लेखनीय है कि दुर्ग जिले में कोरोना के संक्रमितो की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। हर दिन एक हजार से अधिक नए संक्रमित  मिल रहे हैं। ऐसे में कोरोना के संक्रमितो के समुचित इलाज, उनके लिए बेड  तथा भोजन इत्यादि उपलब्ध कराने की बड़ी चुनौती बन गई है। सांसद विजय बघेल ने इस केयर सेंटर का उद्घाटन करते हुए आगे कहा यह सेंटर निश्चित रूप से कोरोना से संक्रमित लोगों के लिए निश्चित रूप से काफी फायदेमंद साबित होगा। कार्यक्रम के बारे में विधिवत पूजा अर्चना की गई।

इस अवसर पर दुर्ग शहर विधायक अरुण वोरा, नगर निगम दुर्ग के महापौर धीरज बाकलीवाल, सभापति राजेश यादव, कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर नरेंद्र भूरे, निगम के आयुक्त हरेश मंडावी, डिप्टी कलेक्टर दुर्ग डॉ प्रियंका वर्मा, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ गंभीर सिंह ठाकुर विशेष रूप से उपस्थित थे।


इस covid care centre में संक्रमितो को समुचित उपचार उपलब्ध कराने के साथ उनके लिए योगा, चाय नाश्ता, गरम पानी दूध हल्दी इत्यादि की व्यवस्था की गई है।

























................................

...............................

असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक, सबसे सटीक 

और सबसे तेज खबर आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता

................................

...................................