Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


गृह मंत्री ने लाइवलीहुड कॉलेज भिलाई में 150 बेड के कोविड आइसोलेशन सेंटर का किया शुभारंभ

    रायपुर । असल बात न्यूज।   गृह मंत्री  ताम्रध्वज साहू ने त्तीसगढ़ लाइवलीहुड कॉलेज सोसायटी भिलाई में 150 बेड के कोविड आइसोलेशन सेंटर का शु...

Also Read

 

 रायपुर । असल बात न्यूज।

 गृह मंत्री  ताम्रध्वज साहू ने त्तीसगढ़ लाइवलीहुड कॉलेज सोसायटी भिलाई में 150 बेड के कोविड आइसोलेशन सेंटर का शुभारंभ किया। उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों और डॉक्टरों के साथ कमरों में जाकर सुविधाओं और व्यवस्थाओं का जायजा लिया। गृह मंत्री ने कहा कि यहां कोरोना संक्रमित लोगों को निःशुल्क बेहतर चिकित्सा सुविधा मिलेगी। 24 घंटे डाक्टर और नर्सिंग देखभाल के साथ ही भोजन, पानी और स्वच्छता का विशेष ध्यान रखा गया है।

 इस सेंटर का संचालन कलेक्टर की निगरानी में होगा। यहां 40 बिस्तरों में ऑक्सीजन सुविधा भी उपलब्ध है। मंत्री श्री साहू ने कहा कि पिछले साल इस भवन को तैयार किया गया था। इसका उपयोग नहीं हो रहा था। वर्तमान परिदृश्य में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों के लिए आइसोलेशन सेंटर बनाया गया है। इसके लिए उन्होंने जिला प्रशासन को बधाई दी। 

       गृह मंत्री ने लोगों से अपील की कि वे लॉकडाउन का पालन करें, करोना संक्रमण से बचने के लिए मास्क लगाएं, दो गज की दूरी बनाकर रखें और हाथों को सैनिटाइज करते रहें। उन्होंने कहा कि वैक्सीन जरूर लगवाएं। वैक्सीन लगवाने में कोई डर नहीं होनी चाहिए, इससे किसी तरह की परेशानी नहीं होती। मुख्यमंत्री श्री भूपेशबघेल ने भी कोरोना वेक्सीन लगवाया है।  मैंने भी लगवाया है, सभी अधिकारियों ने भी लगवाया है। उन्होंने कहा सभी पात्र लोग कोरोना का टीका अवश्य लगवाएं।