Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


सुपेला अस्पताल में बढ़ेंगे 50 आइसोलेशन बेड, 25 आइसोलेशन बेड गुरुवार से और 25 आइसोलेशन बेड सोमवार से उपलब्ध हो जाएंगे

    झीठ अस्पताल में 50 कोविड बेड बढ़ाए जाएंगे दुर्ग । असल बात न्यूज़। दुर्ग जिले में कोरोना के मरीजों के लिए बेड की कमी की समस्या दूर करने स...

Also Read

 

 झीठ अस्पताल में 50 कोविड बेड बढ़ाए जाएंगे

दुर्ग । असल बात न्यूज़।

दुर्ग जिले में कोरोना के मरीजों के लिए बेड की कमी की समस्या दूर करने सुपेला अस्पताल में 50 नए ऑक्सीजन बेड शुरू किए जाएंगे। जिले में अभी कोरोना के संक्रमितो को  बेड नहीं मिलने की लगातार शिकायतें आ रही है। इसके बाद जिला प्रशासन के द्वारा अस्पतालों में ऑक्सीजन सहित अतिरिक्त बेड उपलब्ध कराने कार्य शुरू किया गया है।

 कोविड मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए दुर्ग जिला प्रशासन ने ऑक्सीजन वाले अतिरिक्त बेड उपलब्ध कराने की दिशा में कार्य करना आरंभ कर दिया है। इस क्रम में आज सुपेला अस्पताल में आइसोलेशन के 50 नए ऑक्सिजन बेड आरंभ करने का निर्णय लिया गया। इनमें से 25 बेड गुरुवार को आरंभ कर दिए जाएंगे और 25 बेड सोमवार तक तैयार हो जाएंगे।

 इसी प्रकार से पाटन के झीठ अस्पताल में 50 कोविड बेड आरम्भ किये जाएंगे। आज कलेक्टर ने जिला अस्पताल में वैक्सीनेशन और टेस्टिंग सहित अन्य तैयारियों का निरीक्षण भी किया। नगर निगम आयुक्त  ऋतुराज रघुवंशी ने भी सुपेला अस्पताल का निरीक्षण किया यहां पर उन्होंने टेस्टिंग एवं वैक्सीनेशन की सुविधाओं संबंधी निर्देश दिया। साथ ही उन्होंने गर्मी को देखते हुए अस्पताल में कूलर आदि के इंतजाम बढ़ाने के निर्देश भी दिए।