Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


नक्सलियों ने जवान को छोड़ा

  रायपुर, बस्तर। असल बात न्यूज। यह खुशी की बात है कि बीजापुर में पुलिस नक्सली मुठभेड़ के दौरान अगवा किए गए जवान को रिहा कर दिया गया है। छत्त...

Also Read

 रायपुर, बस्तर। असल बात न्यूज।

यह खुशी की बात है कि बीजापुर में पुलिस नक्सली मुठभेड़ के दौरान अगवा किए गए जवान को रिहा कर दिया गया है।




छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने कहा, 03 अप्रैल को छत्तीसगढ़ बीजापुर तर्रेम की नक्सली घटना में अगवा जवान राकेश्वर सिंह मन्हास के अपहरण के पांच दिनों बाद निःशर्त रिहायी पर छत्तीसगढ़ सरकार और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की रणनीतिक सूझबूझ का ही नतीजा है।


प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने कहा कि 3 अप्रैल बीजापुर की घटना में नक्सलियों की कायराना करतूतों से हमारे जवानों की शहादत को देश भुला नहीं सकता। भारत के संविधान को बंदूक की नोक से क्षेत्र पर राज करने की मंशा लिए नक्सली पिछले कई वर्षों से अपने नापाक इरादों से घटना को अंजाम देते आ रहे हैं। छत्तीसगढ़ ओर देश का नक्सलवाद राज्यो की नहीं राष्ट्रीय समस्या है इस घटना से सबक लेते हुए केंद्र सरकार से ऐसी उम्मीद है कि जल्द ही राष्ट्रीय स्तर पर इस नक्सलवाद माओवाद को समाप्ति के लिए निर्णय लिए जाएंगे छत्तीसगढ़ सरकार नक्सलवाद के खात्मे के लिए केंद्र सरकार के हर निर्णय के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने को तैयार है।


प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आभार जताते हुये, कोबरा बटालियन के अगवा जवान राकेश्वर मन्हास और उनके परिजनों को सकुशल वापसी के लिए बधाई उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी है।