Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शाम को साकरा में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे, कार्यकर्ताओं के द्वारा यहां उनका जन्मदिन जोर शोर से मनाने की, की गई है तैयारियां, protocol जारी

 मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल 23 अगस्त को अपने जन्मदिन के अवसर पर कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे दुर्ग जिले में वे कई महीनों के बाद सार्वजनिक...

Also Read

 मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल 23 अगस्त को अपने जन्मदिन के अवसर पर कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे

दुर्ग जिले में वे कई महीनों के बाद सार्वजनिक कार्यक्रम में शामिल होंगे

कोरोना संकट की वजह से लगभग 6 महीने बाद पाटन आ रहे हैं  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

कार्यकर्ताओं के द्वारा उनका जन्मदिन मनाने की की गई है जोरदार तैयारियो

युवक कांग्रेस के द्वारा किया जाएगा ब्लड डोनेट

दुर्ग जिले में कुम्हारी में नवीन शासकीय महाविद्यालय का भी शुभारंभ करेंगे

दुर्ग, भिलाई। असल बात न्यूज़।


छत्तीसगढ़ प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज यहां पाटन आएंगे। उनके इस कार्यक्रम का प्रोटोकॉल जारी हो गया है। इसके अनुसार वे  23 अगस्त को अपरान्ह 4:15 बजे रायपुर के महादेव घाट में आयोजित नौका दौड़ प्रतियोगिता में शामिल होंगे । मुख्यमंत्री वहां से 4:40 बजे सांकरा (अमलेश्वर ) तहसील पाटन में आयोजित स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे। सांकरा में कार्यकर्ताओं के द्वारा उनका जन्मदिन मनाने की जोरदार तैयारियां की गई हैं।


अपने मुख्यमंत्री का जन्मदिन मनाने के लिए  गृह जिले दुर्ग जिले  में कार्यकर्ताओं के द्वारा जोर शोर से तैयारियां की गई हैं।अभी तक की जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री श्री बघेल यहां कुछ कार्यक्रमों में हिस्सा ले सकते हैं। कोरोना संकट के प्रोटोकाल के चलते वैसे तो मुख्यमंत्री श्री बघेल ने पिछले दिनों दुर्ग कांग्रेस के जिला कार्यालय के उद्घाटन समारोह में भी वर्चुअल ही हिस्सा लिया, लेकिन बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के द्वारा जन्मदिन के अवसर पर उनके यहां कार्यक्रम में सीधे शामिल होने के लिए बहुत आग्रह किया गया है।कार्यकर्ताओं में इस अवसर पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करने को लेकर जबरदस्त उत्साह है और पार्टी के तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता चाहते हैं कि वे इन कार्यक्रमों मे उपस्थित हो। उनसे इन कार्यक्रमों में उपस्थित होने का  आग्रह किया गया है,जिसके बाद उनके यहां आगमन का कार्यक्रम तय किया गया है।मुख्यमंत्री श्री बघेल इन कार्यक्रमों में कुछ देर के लिए शामिल होंगे।यहां सांकरा में कार्यकर्ताओं के द्वारा उनका बर्थडे केक काटे जाने की तैयारी की गई है। इस अवसर पर युवा कांग्रेस के बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के द्वारा ब्लड डोनेट करने की भी तैयारी है। वहीं विभिन्न सांस्कृतिक संगठनों के द्वारा भी प्रस्तुतियां दी जाएगी। यह भी संभावना है कि मुख्यमंत्री श्री बघेल यहां पाटन तथा दुर्ग जिले में विभिन्न स्थानों पर नव निर्मित भवनों का लोकार्पण भी कर सकते हैं।स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं के द्वारा इस कार्यक्रम को व्यापक बनाने के लिए पूरे उत्साह व जोश के साथ  तैयारियां की गई है। 

बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री श्री बघेल आएंगे तब भी कोरोना प्रोटोकॉल की वजह से कार्यक्रमों को सीमित रखने की कोशिश की जा रही है।कोरोना के संक्रमण का फैलाव अभी भी थमा नहीं है।शासन प्रशासन के द्वारा सभी लोगों को कोरोना प्रोटोकॉल का सावधानी पूर्वक पालन करने की बार-बार हिदायत दी जा रही है।

शासन के द्वारा जारी प्रोटोकॉल के अनुसार मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल 23 अगस्त को विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे । जारी कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल दोपहर 12 बजे मुख्यमंत्री निवास कार्यालय में आयोजित वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से दुर्ग जिले के कुम्हारी में  नवीन शासकीय महाविद्यालय का शुभारंभ करेंगे ।

मुख्यमंत्री अपरान्ह 4:15 बजे रायपुर के महादेव घाट में आयोजित नौका दौड़ प्रतियोगिता में शामिल होंगे । 

मुख्यमंत्री वहां से 4:40 बजे सांकरा (अमलेश्वर ) तहसील पाटन में आयोजित स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होने के पश्चात संध्या 5:40 बजे वहां से मुख्यमंत्री निवास के लिए प्रस्थान करेंगे।



..........................

...............................

असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक, सबसे सटीक , सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता

................................

...................................