Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


आधी रात को घर के बाहर उठने लगीं आग की लपटें, जिंदा जल गया युवक

  रायपुर । छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आगजनी का वारदात सामने आया है। गुरुवार देर रात को यहां के टिकरापारा इलाके में एक हादसा हो गया जिसम...

Also Read

 रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आगजनी का वारदात सामने आया है। गुरुवार देर रात को यहां के टिकरापारा इलाके में एक हादसा हो गया जिसमें युवक की मौत हो गई। घर में आग लगने की वजह से युवक वहीं जिंदा जल गया।



रेस्क्यू टीम के पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई। ये घटना संजय नगर के मदीना चौक की है। इस मामले में पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है।

जानकारी के अनुसार, इस मामले में टिकरापारा थाने के पुलिस की जांच जांच कर रही है। इस मामले में हादसे और खुदकुशी दोनों तरह की बातें सामने आ रही हैं। हालांकि पुलिस ने अब तक किसी भी बात की पुष्टि नहीं की है। हादसे में जिस युवक की मौत हुई है उसका नाम विरेंद्र पटेरिया है।
बताया जा रहा है कि विरेंद्र अकेले मदीना चौक के पास एक छोटे से मकान में रहता था। घर में और कोई सदस्य नहीं रहता था। जब जांच टीम ने मौके की जांच की तो पाया कि खाना पकाने के दौरान युवक आग में झुलस गया होगा।

पुलिस ने जब पतासाजि की तो पता चला कि मृतक का पिता राजकुमार रायपुर में ही अलग रहता है। पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए थाने बुलाया है। कहा जा रहा है कि युवक की मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं थी। अक्सर वो बीमार रहता था। तो ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि उसने खुद ही आग लगाई होगी


मृतक के घर पर पूरा सामान जल गया था, रात के समय मकान के बाहर जब आग की लपटें दिखने लगीं तो इसपर स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड को इसकी जानकारी दी। रात लगभग 12 बजे के आसपास आग बुझाने का काम किया गया। जब टीम घर के भीतर पहुंची तो यहां युवक की जली हुई लाश मिली।