Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


चुनाव प्रचार के अंतिम दिन रूआबांधा सेक्टर में निर्दलीय प्रत्याशी श्रीमती अर्चना पांडेय के पक्ष में निकाली गई विशाल रैली, वार्ड वासियों में दिखा भारी उत्साह

  भिलाई। असल बात न्यूज। । नगर निगम रिसाली के वार्ड क्रमांक छह रूआबांधा सेक्टर से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रही श्रीमती अर्चना ...

Also Read

 

भिलाई।

असल बात न्यूज।

नगर निगम रिसाली के वार्ड क्रमांक छह रूआबांधा सेक्टर से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रही श्रीमती अर्चना पांडेय के पक्ष में वार्ड वासियों के द्वारा विशाल रैली निकाली गई और लोगों से उनके पक्ष में मतदान करने की अपील की गई । रैली में शामिल युवाओं और महिलाओं में काफी उत्साह नजर आ रहा था। रैली में में शामिल लोगों के द्वारा उनके पक्ष में चुनाव प्रचार करते हुए और उन्हें वोट देने की अपील करते हुए पूरे वार्ड का भ्रमण किया गया।

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन लगभग सभी वार्डों में प्रत्याशियों ने मतदाताओं को अपने पक्ष में आकर्षित करने की जान लगा दिया। रूआबांधा सेक्टर वार्ड में 90% से अधिक भिलाई इस्पात संयंत्र के कर्मचारी निवासी हैं लेकिन यह अवार्ड कई समस्याओं से जूझ रहा है और यहां के लोग इन समस्याओं से बुरी तरह से त्रस्त हैं। अब वार्ड के निवासी एक योग्य और संघर्षशील सेवक चाहते हैं। यहां के निवासियों को अपनी समस्याओं के निराकरण के लिए ज्यादातर संयंत्र के टाउनशिप में ही जाना पड़ता है।

 वार्ड वासियों का कहना है कि यह क्षेत्र भी विकास के मामले में काफी पिछड़ा हुआ है। पिछले कई वर्षों से ना तो बीएसपी प्रबंधन ने और ना ही नगर निगम प्रशासन ने इस क्षेत्र के विकास की ओर ध्यान दिया है। पिछले 20 वर्षों के दौरान इस क्षेत्र में विकास का काम ना के बराबर दिखा है। लोग तो कहते हैं कि नगर निगम रिसाली का यह वार्ड विकास के मामले में सबसे अधिक उपेक्षित और पिछड़ा रहा है। अब जब लोगों को शिकायतें हैं तो वे भी स्वाभाविक तौर पर अपने लिए इस चुनाव में योग्य प्रत्याशी की तलाश में है। लोगों ने तो शिकायत करते हुए यह तक कहा है कि इस वार्ड में तो नालियां बनी ही नहीं है। कई जगह गंदे पानी की निकासी की कोई व्यवस्था नहीं है। खेलकूद मैदान भी नहीं है। उद्यानों का सौंदर्यीकरण का काम नहीं किया गया है। संयंत्र क्वार्टर के बेक लाइन की सफाई तो ना के बराबर होती है। टाउनशिप के एक समय अच्छे सेक्टर में गिना जाने वाला रूआबांधा वार्ड आज तमाम समस्याओं से जूझ रहा है।