Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


कांग्रेस सरकार के 3 साल के काम को जनता ने सराहा - वंदना राजपूत

  राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय के बयान पर कांग्रेस का पलटवार रायपुर । असल बात न्यूज़।। राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय ने नगरीय निकाय चुनाव में सरक...

Also Read

 

राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय के बयान पर कांग्रेस का पलटवार

रायपुर ।

असल बात न्यूज़।।

राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय ने नगरीय निकाय चुनाव में सरकारी तंत्र का दुरुपयोग के बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि कांग्रेस सरकार के तीन साल को जनता ने भी सराहा इसीलिए नगरीय निकाय चुनाव में कांग्रेस को जनता से भरपूर स्नेह और आशीर्वाद मिला है। कांग्रेस पार्टी कभी भी सरकारी तंत्र का दुरुपयोग किया है और न कभी करेगा क्योंकि उन्हें अपने काम पर भरोसा है, अपने वादों पर भरोसा है, और भूपेश है तो सभी को भरोसा है।

 प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि किसी के ऊपर उंगली उठाने से पहले पहले अपने गिरेबान पर झांक कर देखें भारतीय जनता पार्टी एक ऐसा पार्टी है जो लोग लोकतंत्र से चुनकर आए सरकार को अपने स्वार्थ के लिए अपने धन बल के माध्यम एवं षडयंत्र से सरकार को गिरा देता है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि नगरीय निकाय चुनाव में कांग्रेस के एकतरफा जीत से भारतीय जनता पार्टी के नेत्री एवं राज्यसभा सांसद सरोज पाण्डेय बौखला गई है क्योंकि भाजपा को करारी हार का सामना करना पड़ा है। भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने भरसक प्रयास किया था प्रदेश के माहौल को प्रदूषित करने का लेकिन जनता समझ गई इसलिये नगरीय निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को करारी हार का सामना करना पड़ा।