Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


साय ,सुंदरानी जान ले छग में भाजपा के साथ ही माफिया युग का भी अंत हो गया है -कांग्रेस

  रायपुर । असल बात न्यूज़।। भाजपा अध्यक्ष विष्णु देव साय, और सुंदरानी द्वारा लगाए गए तथाकथित माफिया पनपने के आरोपो को खारिज करते हुए प्रदेश ...

Also Read

 

रायपुर ।

असल बात न्यूज़।।

भाजपा अध्यक्ष विष्णु देव साय, और सुंदरानी द्वारा लगाए गए तथाकथित माफिया पनपने के आरोपो को खारिज करते हुए प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि साय और सुंदरानी जान ले छत्तीसगढ़ में भाजपा के साथ ही सारे तरह के माफियाओं का अंत हो गया है ।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सत्ता सम्भालते ही छत्तीसगढ़ में राज्य की संपदा लूटने वालो पर प्रभावी नकेल कस कर राज्य की संपदा का दोहन राज्य की जनता के हित में शुरू किया गया।

      कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि माफिया गिरी भाजपा की परंपरा है, पिछले 15 साल में के रमन राज में छत्तीसगढ़ में हर प्रकार का माफिया पनपा। भू माफिया,रेत माफिया,जंगल माफिया, कोयला माफिया हर प्रकार के माफियाओं को  भारतीय जनता पार्टी के तत्कालीन सत्तारूढ़ नेताओं ने संरक्षण दिया इसीलिए भारतीय जनता पार्टी को दिन-रात माफिया का सपना आता है

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने क़ानूनेत्तर सरकार चलाने वाले माफियाओं पर नकेल कसी रेत माफियाओं को निस्तेनाबूत करके प्रदेश में रेत खदानों के लिए नियम एवं कानून बनाए गए ताकि रेत खदानों से सरकार की आय सुनिश्चित हो और रेत खदानों से राजस्व मिले यह सुनिश्चित किया गया।

इसके लिए रेत खदानों को खनिज विकास निगम के अधीन लेकर उनके उत्खनन की कानून सम्मत प्रक्रिया बनाई गयी।15 साल तक भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के संरक्षण में फली फूली रेत माफिया सरकार की इस नई व्यवस्था से टूट गई।राज्य में 15 साल तक भू माफिया गिरी करने वाले तथा जमीनों की गैरकानूनी खरीद फरोख्त करने वालों पर अंकुश लगाया गया।

तत्कालीन भाजपा सरकार ने माफियाओं को संरक्षण देने के लिए 5 डिसमिल से कम जमीनों पर रजिस्ट्री पर प्रतिबंध लगा दिया था और भूखंडों के डायवर्सन और नामांतरण को कठिन बना दिया गया था ताकि भाजपा संरक्षित भू माफियाओं के अलावा किसी अन्य से जमीन की खरीदी न की जा सके।

    कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि जिस प्रयास विद्यालय की जमीन को ले कर भाजपा नेता बयान बाजी कर रहे उस विद्यालय के लिए जमीन आबंटन सरकार ने ही किया है और स्कूल की जमीन पर किसी भी व्यक्ति द्वारा कब्जा किया गया गया होगा उसे बिल्कुल भी बर्दास्त नही किया जाएगा ।पन्द्रह साल जमीनो की खरीदफरोख्त कर बेतहाशा धन कमाने वाले भाजपाई अनर्गल बयान बाजी न करे तो बेहतर होगा ।राज्य का हर नागरिक जानता है कौन कितना बड़ा भू माफिया है।