Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


Live, चुनाव प्रचार के लिए अब रात 10:00 बजे तक का। समय,, अंतिम समय में राजनीतिक पार्टियां झोंक रही है पूरी ताकत

  भिलाई। असल बात न्यूज़।।  गदा चौक सुपेला से live चुनाव प्रचार का समय रात 10:00 बजे तक कर दिया गया है। इसके चलते शाम ढलने के बावजूद चुनाव प्...

Also Read

 भिलाई।

असल बात न्यूज़।। 

गदा चौक सुपेला से live

चुनाव प्रचार का समय रात 10:00 बजे तक कर दिया गया है। इसके चलते शाम ढलने के बावजूद चुनाव प्रचार जल्द पूरा करने की कोई जल्दी नहीं है। इस अंतिम समय में राजनीतिक पार्टियां स्थानी निकाय के चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक देने में लगी हुई हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल  आज अंतिम समय में भिलाई में है जहां प्रदेश का सबसे बड़ा स्थानीय निकाय का चुनाव हो रहा है। वह आज जगह-जगह चुनावी सभा ले रहे हैं और इस अंतिम समय में भी उनकी चुनावी सभाएं चल रही है और वे चुनावी रैली मे भी शामिल हो रहे हैं। शाम ढलने  की ओर है रात 10:00 बजे के बाद यहां लाउडस्पीकर से चुनाव प्रचार पूरी तरह से बंद हो जाएगा।

इस समय हम गधा चौक सुपेला में खड़े हुए और यहां लगभग 4:30 का समय हो गया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहुंचने वाले हैं। आप देख सकते हैं इस स्थल पर इस स्थल भारी भीड़ जमा है अपने मुख्यमंत्री का स्वागत करने के लिए ये खड़े हुए हैं।इनमे युवाऑ की संख्या काफी अधिक है। ज्यादातर युवाओं की संख्या है। इसमें कई सारे लोग ऐसे भी हैं जो टिकट के दावेदार रहे हैं लेकिन लोगों को। दूर से कोई गाड़ी आती नजर आती है तो लोगों को लगता है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का काफिला यहां पहुंच रहा है  लेकिन संभवत उनके काफिले के यहां पहुंचने में अभी देरी है। 

हम आपको बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह और भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं ने भी आज भिलाई, भिलाई 3 चरौदा, और जामुल  में जनसभाये ली है, लोगों से संपर्क किया है और रैली निकाली है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी अभी उसी क्षेत्र में है जहां  कुछ समय पहले पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह पहुंचे थे। इससे समझा जा सकता है कि इस चुनाव में कितनी रस्साकशी की स्थिति है।

अब 4:45 बज गए हैं और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का काफिला यहां पहुंच चुका है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का काफिला गदा चौक पर पहुंच गया है और यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह  देखने को मिल रहा है।लोग अपने नेता का स्वागत करना चाहते हैं। आप देखिए लोगों में कार्यकर्ताओं में अपने नेता का स्वागत करने के प्रति कितना अधिक उत्साह नजर आ रहा है। स्वागत करने के लिए, अपने नेता तक पहुंचने के लिए, उन्हें पुष्पहार पहनाने के लिए लोगों में  धक्का-मुक्की तक शुरू हो गई है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल स्थिति को देखते हुए यहां रुक गए हैं और वे सभी का अभिवादन स्वीकार कर रहे हैं।

 चुनाव प्रचार के लिए अब सिर्फ 10 मिनट शेष रह गए हैं। मुख्यमंत्री इससे आगे, गदा चौक  सुपेला से आगे कोहला की तरफ जा रहे हैं ।उनका काफिला धीरे धीरे कोहका की तरफ बढ़ रहा है जहां मतदाताओं से संपर्क करेंगे ।जानकारी के अनुसार  कांग्रेस कार्यकर्ताओं के द्वारा वहां भी कोहका में भी लंबे समय से काफी देरी से मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल का इंतजार किया जा रहा है।
















..


स्थानीय निकाय के चुनाव पर प्रदेशभर से लगातार विशेष रिपोर्ट


असल बात न्यूज़

सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

...............

................................

...............................

असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक, सबसे सटीक , सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता

................................

...................................