Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


स्वरूपानंद महाविद्यालय में वाणिज्य विभाग ने आजादी के अमृत महोत्सव पर देशभक्ति गीत प्रतियोगिता का आयोजन

  भिलाई । असल बात न्यूज़।। स्वामी श्री स्वरूपानंद सरस्वती महाविद्यालय हुडको भिलाई में वाणिज्य विभाग ने आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में...

Also Read

 भिलाई ।

असल बात न्यूज़।।

स्वामी श्री स्वरूपानंद सरस्वती महाविद्यालय हुडको भिलाई में वाणिज्य विभाग ने आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में देशभक्ति गीत प्रतियोगिता का आयोजन किया जिसमें बीकॉम, बीबीए, बीसीए, बीएड, बीएससी के छात्र-छात्राओं ने भाग लिया।

कार्यक्रम प्रभारी डॉ शर्मिला सामल ने कहा कि कार्यक्रम का आयोजन मुख्यतः बच्चों में देशभक्ति की भावना को जागृत करना है। देशभक्ति गीतों के द्वारा विद्यार्थियों ने देश के स्वतंत्रता सेनानी एवं शहीदों को याद कर उनको भावपूर्ण श्रद्धाजंली दी।

महाविद्यालय के मुख्य कार्यकारिणी अधिकारी डॉ दीपक शर्मा ने कहा कि वाणिज्य विभाग द्वारा किया यह प्रयास सराहनीय है और इससे विद्यार्थियों में राष्ट्र के लिए गर्व की भावना उत्पन्न होगी।

कार्यक्रम की मुख्य अतिथि महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ. हंसा शुक्ला ने कहा कि ऐसे आयोजनों से विद्यार्थियों में देश देशभक्ति एवं सर्मपण की भावना जागृत होती है और विद्यार्थियों के अंदर छिपी प्रतिभा उजागर होती है।

कार्यक्रम में बीकॉम द्वितीय वर्ष की नेहा रॉय, शेफाली वर्मा, बीकॉम तृतीय वर्ष के विशाल, बीबीए तृतीय वर्ष की भाग्यश्री ने देशभक्ति गीतों के द्वारा देश के स्वतत्रंता सेनानी एवं शहीदों को याद कर उनको भावपूर्ण श्रद्धांजली दी। 

एकल गायन प्रतियोगिता में प्रथम स्थान बीकॉम द्वितीय वर्ष की नेहा रॉय, द्वितीय स्थान पर बीकॉम द्वितीय वर्ष की शेफाली वर्मा और स्थान पर तृतीय बीबीए तृतीय वर्ष की पी भाग्यश्री को प्राप्त हुआ और समूह गायन में बीकॉम द्वितीय वर्ष की नेहा राय और शेफाली वर्मा विजेता रही। 

निर्णायक के रुप में डॉ सावित्री शर्मा, विभागाध्यक्ष कला विभाग एवं संयुक्ता पाढ़ी, विभागाध्यक्ष अंग्रेजी थी।

कुमारी निधि पांडे विभागाध्यक्ष वाणिज्य ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

कार्यक्रम को सफल बनाने में डॉ सुनीता वर्मा विभागाध्यक्ष हिंदी, श्रीमती मीना मिश्रा विभागाध्यक्ष गणित, श्रीमती खुशबू पाठक विभागाध्यक्ष प्रंबधन एवं दीपाली किंगरानी सप्रा प्रंबधन ने विशेष योगदान दिया।