Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


दुर्ग में मोहल्ले के ही तीन लड़कों ने मिलकर एक युवक की हत्या कर दी और एक को गंभीर रूप से घायल कर दिया, आरोपी पकड़ लिए गए हैं, पूरे क्षेत्र में सनसनी

  दुर्ग । असल बात न्यूज़।।   दुर्ग शहर में एक ही मोहल्ले के तीन लड़कों ने मिलकर धारदार चाकू से हमला कर मोहल्ले में ही रहने वाले एक युवक की ह...

Also Read

 

दुर्ग ।

असल बात न्यूज़।।  

दुर्ग शहर में एक ही मोहल्ले के तीन लड़कों ने मिलकर धारदार चाकू से हमला कर मोहल्ले में ही रहने वाले एक युवक की हत्या कर दी और उसके भाई को गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल युवक और मृतक भाई हैं। बताया जा रहा है कि घायल युवक अपने भाई को बचाने गया था तब आरोपियों ने उस पर भी हमला कर दिया। घटना के कारण का अभी पता नहीं चल सका है लेकिन इस घटना से पूरे शहर में  सनसनी फैल गई है। प्रत्यक्षदर्शी मां ने मामले में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। प्रत्यक्षदर्शी मां ने देखा कि उसके बेटे को दो युवकों ने पकड़ लिया था और एक युवक धारदार चाकू से हमला कर रहा था। उसका दूसरा बेटा जब उसे बचाने गया तो उन लड़कों ने उसे भी चाकू मारकर घायल कर लिया।  पुलिस ने तीनों आरोपियों को पकड़ लिया है। 

यह घटना बीती रात लगभग 10:00 बजे की दुर्ग शहर के नयापारा कंडरापारा क्षेत्र की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी हमलावर तथा मृतक और घायल पूर्व से परिचित थे। यह भी जानकारी सामने आई है कि आरोपी लड़कों और मृतक ने घटना के पहले साथ बैठकर दारु पी थी और उसके बाद उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया। आरोपी हमलावरों ने दारु के नशे में मृत युवक पर अत्यंत बर्बरता पूर्वक हमला किया जिससे उसे सिर, गले, पेट इत्यादि स्थानों पर गंभीर चोटें आई और उसकी मौत हो गई। दो लोगों ने उसे पकड़ लिया था और एक युवक ने उस पर धारदार चाकू से हमला किया। इससे उसे कहीं बचने और भागने का कोई मौका नहीं मिल सका। आरोपियों को हमला करते उसके भाई ने देखा लेकिन वह भी बीच बचाव नहीं कर सका और उसने घटना के बारे में अपनी मां को जानकारी दी। उनकी मां घटनास्थल पर पहुंची तब भी आरोपी लड़के धारदार चाकू से मृतक पर हमला कर रहे थे।

 मृतक का नाम राजेंद्र विश्वकर्मा पिता मोहन सिंह विश्वकर्मा 20 साल पता नयापारा कडापारा है। उसका भाई जो घायल हुआ है उसका नाम रमेश विश्वकर्मा है। दोनों घायलों को मोहल्ले के ही लोगों ने अस्पताल पहुंचाया जिसमें राजेंद्र विश्वकर्मा को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। जिला पुलिस अधीक्षक डॉ अभिषेक पल्लव ने बताया कि इस मामले के तीनों आरोपी पकड़ लिए गए हैं। आरोपियों के नाम अजय साहू राकेश साहू और घनश्याम साहू बताए गए हैं। बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों के लोगों ने साथ में मिलकर शराब पी थी और उसके बाद मामूली विवाद शुरू हुआ और नौबत यहां तक पहुंच गई।