Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


मिलेट कार्निवाल: छत्तीसगढ़ सहित 7 राज्यों के स्टार्टअप द्वारा लगाए गए मिलेट के स्टॉल

  महिलाओं ने भेंट की मुख्यमंत्री को मिलेट से तैयार डॉल स्टॉल के अवलोकन के दौरान मुख्यमंत्री ने लिया मिलेट के पकौड़े, भजिए का आनंद     राय...

Also Read

 


महिलाओं ने भेंट की मुख्यमंत्री को मिलेट से तैयार डॉल

स्टॉल के अवलोकन के दौरान मुख्यमंत्री ने लिया मिलेट के पकौड़े, भजिए का आनंद

    रायपुर,

मिलेट कार्निवालमिलेट कार्निवालमिलेट कार्निवाल

राजधानी रायपुर के मिलेट कार्निवाल में छत्तीसगढ़ के साथ-साथ देश के 7 राज्यों के स्टार्टअप द्वारा मिलेट उत्पादों की बिक्री सह प्रदर्शनी लगाई गई है। स्टार्टअप द्वारा लगाई गई इस प्रदर्शनी में मिलेट से तैयार केक, कुकीस, सूप, लड्डू सहित विभिन्न उत्पाद रखें गए हैं। इन उत्पादों के संबंध में आम लोगों द्वार उत्साह से जानकारी ली जा रही है। कार्निवाल प्रतिदिन आम लोगों के लिए दोपहर 12 बजे से रात्रि 10 बजे तक खुला रहेगा।

मिलेट कार्निवाल

    मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने वन मंत्री श्री मोहम्मद अकबर, छत्तीसगढ़ हाउसिंग बोर्ड के अध्यक्ष श्री कुलदीप जुनेजा, नगर निगम के महापौर श्री एजाज ढेबर के साथ कार्निवाल में स्टार्टअप द्वारा लगाई प्रदर्शनी का अवलोकन किया और उनका उत्साहवर्धन किया। मुख्यमंत्री श्री बघेल ने इस मौके पर लाईव फूड कांउटर का शुभारंभ भी किया। इस काउन्टर में स्व सहायता समूह के महिलाओं के द्वारा मिलेट के भजिए, पकौड़े, कटलेट आदि तैयार किए जा रहें थे। मुख्यमंत्री ने अवलोकन के दौरान महिलाओं द्वारा तैयार किए गए भजिए और पकौड़े का आनंद लिया। इस मौके पर मुख्यमंत्री को महिलाओं ने मिलेट से तैयार किए गए आकर्षक डॉल भेंट किया। मुख्यमंत्री ने इसकी सराहना करते हुए उत्साहवर्धन किया।