Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


मोबाईल पर्स इत्यादि छिनने वाले एक आरोपी पकड़ाया

   आरोपी से 01 एक मोबाईल एवं घटना में प्रयुक्त मो.सा. जप्त। उरला पुलिस थाना की कार्यवाही।  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री प्रशांत अग्रवाल के दिशा...

Also Read

 

 आरोपी से 01 एक मोबाईल एवं घटना में प्रयुक्त मो.सा. जप्त। उरला पुलिस थाना की कार्यवाही। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री प्रशांत अग्रवाल के दिशा निर्देश पर एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक(शहर)/अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक(क्राईम) श्री अभिषेक महेश्वरी के मार्गदर्शन में तथा नगर पुलिस अधीक्षक श्री राजीव शर्मा के नेतृत्व में संपत्ति संबंधी अपराधों में धरपकड़ के लिये चलाये जा रहे अभियान के तहत उरला पुलिस के द्वारा रास्ते चलते राहगीरों से मोबाईल, पर्स आदि लूटने वाले एक आरोपी को उसके इस्तेमाल करने वाले मो.सा. के साथ पकड़ने में सफलता प्राप्त की गई है। आरोपी से 01 नग मोबाईल कीमती 13000रू बरामद किया गया है।  
 दिनांक 01.12.2022 की रात्रि करीबन 19.00 बजे प्रार्थी दिनेश कुमार अनंत निवासी ग्राम जोगीपुर थाना बेमेतरा जिला बेमेतरा फैक्ट्री से अपना काम करे घर वापस लौट रहा था तभी दो अज्ञात व्यक्ति मो.सा. में आये और प्रार्थी के हाथ से रेडमी मोबाईल को छिनने लगे, प्रार्थी द्वारा मोबाईल को छिनने से बचाने का प्रयास किया गया किन्तु आरोपी मोबाईल को लूटकर अपने दोस्त के साथ भाग गये। प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना में अप.क्र.85/23 धारा 392 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। प्रार्थी से आरोपियों के बारे में पूछताछ कर आवश्यक जानकारी एकत्रित की गई और बताये हुलिये, कद काठी के आधार पर पुलिस पार्टी आरोपियों के पता साजी में लग गई। आस-पास के क्षेत्रों में पता तलाश किया गया परन्तु आरोपियों का पता नहीं चला। पुलिस ने बताये हुलिये तथा मूखबीर सूचना पर एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर थाना लाया गया। गहन पूछताछ पर आरोपी ने अपने दोस्त के साथ वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है। आरोपी के कब्जे से 01 नग मोबाईल कीमती 13000रू बरामद किया गया है। आरोपी को आज दिनॉंक 21.02.2023 को ज्युडीशियल रिमाण्ड पर भेजा जा रहा है। वारदात के एक आरोपी फरार है जिसकी पुलिस पता तलाश कर रही है।
थाना  -   उरला                                       जिला -  रायपुर (छ.ग.)
अपराध क्रमांक -  85/23                                धारा - 392 भादवि
नाम प्रार्थी :- दिनेश कमार अनंत पिता लच्छन अनंत उम्र 24 साल साकिन ग्राम जोगीपुर थाना बेमेतरा जिला बेमेतरा छ.ग.  
 नाम आरोपी व पताः-  
01.शंकर घृतलहरे पिता शंतु घृतलहरे उम्र 20 साल साकिन सतनाम चौक सतनामी पारा उरला थाना उरला जिला रायपुर (छ.ग.)