Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


सेंट थॉमस कॉलेज भिलाई में फूड फेस्ट का आयोजन

        भिलाई । असल  बात न्यूज़।।                                                  कॉलेज के समाजशास्त्र विभाग और शिक्षा विभाग ने  अंतर्राष्...

Also Read

 

      भिलाई ।

असल  बात न्यूज़।।                                                 

कॉलेज के समाजशास्त्र विभाग और शिक्षा विभाग ने  अंतर्राष्ट्रीय परिवार दिवस को गरिमापूर्ण तरीके से यादगार बनाने इस अवसर पर फूड फेस्ट का आयोजन किया। फूड फेस्ट में कॉलेज के विभिन्न स्ट्रीम के छात्रों ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ उत्साहपूर्वक भाग लिया। छात्रों द्वारा विभिन्न प्रकार के स्वाद और सुपोषण सामग्री वाले  फूड स्टॉल तैयार किए गए और बेचे गए। कार्यक्रम का उद्घाटन रायपुर के गर्ल्स कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ. उषा किरण ने किया।

कॉलेज के प्राचार्य डॉ. एम. जी. रॉयमन ने इस तरह के मेगा आयोजन के लिए दोनों विभागों के विभागाध्यक्षओ और छात्रों की सराहना की। कॉलेज के प्रशासक रेव फ्र। डॉ. जोशी वर्गीस, आईक्यूएसी समन्वयक डॉ. देबजानी मुखर्जी ने अपना नैतिक समर्थन दिया। फूड फेस्ट की मुख्य अतिथि डॉ उषा किरण ने दोनों विभागों के प्रमुखों, संयोजकों और छात्रों को इस तरह के आयोजन की शुरुआत करने और छात्रों में टीम भावना विकसित करने के लिए प्रेरित और बधाई दी। उन्होंने छात्रों की कड़ी मेहनत से कमाने की भावना और श्रम के स्वाभिमान और सम्मान की भावना पैदा करने की भी सराहना की।

 इस पूरे कार्यक्रम का मार्गदर्शन और समर्थन समाजशास्त्र विभाग की प्रभारी विभागाध्यक्ष सुश्री दीप्ति संतोष, और शिक्षा विभाग कि विभागाध्यक्ष डॉ. शीजा थॉमस, और साथ में कार्यक्रम के संयोजक श्री कन्हैया पांडे और डॉ. हरि प्रकाश सोनवानी और साथ ही साथ इस कार्यक्रम के सहसंयोजक डॉ. शबनम खान, श्री चंदन देकाते, श्री संतोष यादव, डॉ. ज्योत्सना गडपायले और डॉ. अनुपमा गंगराडे, सब ने मिलकर टीम वर्क में अपनी अपनी सहयोग दिए। संचना साहू, अनुपम रोजी मिंज, डेनियल पी.यू, अन्वित लाकड़ा, योगेश सोनी, खुशबू पटनायक, दुलेश्वर वर्मा, रोहन कुमार सोनी, शेरिल पी. अनिल जैसे और दितिप्रिया राणा जैसे सभी छात्र समन्वयकों के कठिन प्रयास के कारण यह कार्यक्रम एक मेगा हिट साबित हुआ । फूड फेस्ट के विजेताओं को अलग-अलग कैटेगरी में पुरस्कार बांटे गए। 

शुभम पी, चंद्रकांत मरकाम, दीपांजलि ध्रुव और जाह्नवी मिश्रा ने वोटिंग करके सबसे लोकप्रिय डिश का पुरस्कार जीता, गुरमीत सिंह ने वोट करके सबसे लोकप्रिय डिश के लिए फर्स्ट रनर अप जीता। विभा देशमुख, अपर्णा साहू और वाणी देवांगन ने बेस्ट क्रंची मुंची सनाक्क्स के लिए पुरस्कार जीता,  सर्वश्रेष्ठ स्ट्रीट फूड के लिए अनीशा साहू, मेघा पिस्दा और हनी यादव, स्वच्छता और स्वच्छता में सर्वश्रेष्ठ के लिए पलक अग्रवाल, अनुज, सर्वश्रेष्ठ प्रस्तुति के लिए नवीन एस डेनियल, शुभांग दास, आस्था रामटेके और एलेक्स रोहन, सर्वश्रेष्ठ स्वाद में के लिए भास्कर साहू, आशीष कुमार और विश्व मोहन, तेजस पटेल, आशीष पटेल और साक्षी साहू ने बेस्ट हेल्दी फूड के लिए और गेशु जायसवाल और निधि गुप्ता ने बेस्ट ईज़ी टू कुक का पुरस्कार जीता।