Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने ऐसा क्या कह दिया.... कि सबकी नजर एकाएक मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की ओर चली गई

  रायपुर।  असल बात न्यूज़।।  कांग्रेस के महाअधिवेशन के अवसर पर यहां आयोजित जनसभा में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने लंबा ...

Also Read

 रायपुर।

 असल बात न्यूज़।। 

कांग्रेस के महाअधिवेशन के अवसर पर यहां आयोजित जनसभा में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने लंबा भाषण दिया। इस दौरान उन्होंने कई मुद्दे पर भाजपा की केंद्र सरकार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा को कटघरे में खड़ा किया। उनका यह भाषण हंसी ठिठोली से भी भरपूर रहा जिस पर उपस्थित लोगों ने जमकर तालियां बजाकर स्वागत किया। जैसे उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हमेशा अपने 56 इंच के सीने के बात करते हैं। उन्होंने कहा कि जनता के हित में काम होने चाहिए, बेरोजगारों को रोजगार मिलना चाहिए उनका सीना एक इंच कम भी हो जाएगा तो फर्क नहीं पड़ेगा।इस पर भी सभा में जमकर ठहाके सुनाई दिए। उन्होंने देश को आजादी मिलने के बाद से कांग्रेस की सरकार के द्वारा किए गए कार्यों की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि उस समय इतने सारे कार्य किए गए जिससे भारत देश, आज दुनिया में मजबूती से खड़ा है। भाजपा की सरकार ने सार्वजनिक उपक्रम स्थापित करने और वहां युवाओं को रोजगार देने क्षेत्र में क्या काम किया है.. इसका उत्तर है सिर्फ अंडा....। इस पर भी जमकर ठहाके लगे।  

राजनीतिक विश्लेषकों का कहना है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन के छत्तीसगढ़ में आयोजित होने से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का राजनीतिक कदम निश्चित रूप से बढ़ा है।इस पूरे आयोजन में उन्होंने छोटी सी छोटी व्यवस्था की ओर पूरा ध्यान रखा। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री खडगे ने अपने उद्बोधन में आजादी के बाद देश में किए गए कार्यों की उपलब्धियों का उल्लेख करते हुए भिलाई इस्पात संयंत्र, बोकारो संयंत्र भाखड़ा नांगल बांध हीराकुंड डैम की स्थापना का भी उल्लेख किया। प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ में शुरू किए गए स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल के महत्व का भी उन्होंने उल्लेख किया। 

सभा में कार्यकर्ताओं के द्वारा मुख्यमंत्री जिंदाबाद के जमकर नारे लगाए गए।