Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


छत्तीसगढ़ के कांग्रेस नेताओं के ठिकानों पर ईडी की छापेमारी

    रायपुर। छत्तीसगढ़ के कांग्रेस नेताओं के ठिकानों पर ईडी की छापेमारी पर पार्टियों की प्रतिक्रिया आने लगी है. कांग्रेस ने इसका ठीकरा भाजप...

Also Read

  


रायपुर। छत्तीसगढ़ के कांग्रेस नेताओं के ठिकानों पर ईडी की छापेमारी पर पार्टियों की प्रतिक्रिया आने लगी है. कांग्रेस ने इसका ठीकरा भाजपा पर फोड़ते हुए महाधिवेशन को डिस्टर्ब करने की साजिश करार दिया है, तो वहीं दूसरी ओर भाजपा ने छत्तीसगढ़ में व्यापक तौर पर फैले भ्रष्टाचार का सबूत बताया है.

कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने जारी बयान में कहा कि भाजपा जब राजनैतिक मुकाबला नहीं कर पाती ईडी और सीबीआई जैसी केंद्रीय संस्थाओं का दुरुपयोग करती है. छत्तीसगढ में कांग्रेस के अधिवेशन पर देश-दुनिया की निगाह ने टिक्की हुई है. कांग्रेस के अधिवेशन से भारतीय जनता पार्टी को अपनी साख पूरी तरीके से समाप्त होने का भय सता रहा है. लेकिन हम डरेंगे नहीं, न ही झुकेंगे. हमारा अधिवेशन और शानदार तरीके से होगा.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने सुशील आनंद शुक्ला के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि ईडी की कार्रवाई लंबे समय से चल रही है. लगातार दस्तावेजों की जांच हो रही है. और दस्तावेजों के इनपुट के आधार पर ऐसा लगता है कि यह बड़ी कार्रवाई है. ईडी गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करती है.

अरुण साव ने कहा कि हम लगातार इस बात को कहते हैं कि छत्तीसगढ़ में ऊपर से नीचे तक भ्रष्टाचार हो रहा है. और अब तक जो कार्रवाई की है, और जो संपत्ति मिली है, यह बताता है कि छत्तीसगढ़ में किस प्रकार से व्यापक रूप से भ्रष्टाचार फैला हुआ है, भूपेश बघेल के आसपास के लोग किस प्रकार से छत्तीसगढ़ की जनता गरीब जनता को लूटने का काम कर रही है.