Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


हली बार रायपुर आ रहे दिल्ली के CM, चुनाव अभियान का करेंगे आगाज

  रायपुर. आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ में मार्च से अपना चुनाव अभियान शुरू करने जा रही है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पहली बार रायपुर आ रह...

Also Read

 

रायपुर. आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ में मार्च से अपना चुनाव अभियान शुरू करने जा रही है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पहली बार रायपुर आ रहे हैं. आप पार्टी की ओर से छत्तीसगढ़ में 19 से 23 मार्च तक प्रदेश कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया है, जिसमें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे.

पार्टी ने अब तक सभी जिलों, लोकसभा और विधानसभा क्षेत्रों में अपनी इकाइयों का गठन कर लिया है, जो बूथ स्तर पर जाकर मतदाताओं को भाजपा, कांग्रेस की सरकारों का अंतर बताते हुए आप को एक अवसर देने का आग्रह कर रहे हैं. छत्तीसगढ़ के प्रभारी संजीव झा ने करीब तीन बार पूरे प्रदेश का दौरा पूरा कर लिया है. वे इस समय कार्यकर्ता सम्मेलन में व्यस्त हैं.

आप पार्टी ने मुंगेली मूल के डा. पाठक को राज्य सभा सांसद बनाकर छत्तीसगढ़ की उसके लिए अहमियत बता दी है. इस मैदानी तैयारी को और तेज करने दिल्ली के दो बार के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 19 मार्च को रायपुर आएंगे और कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे. उसके बाद पार्टी का 23 मार्च तक प्रदेश कार्यकर्ता सम्मेलन होगा.