Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


घर के बाहर आते ही MLA को समर्थकों ने कंधे पर बैठाया, देवेंद्र यादव बोले – मैं हर जांच के लिए तैयार…

  दुर्ग. छत्तीसगढ़ में ईडी की कार्रवाई से कांग्रेसियों में आक्रोश देखने को मिला. भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव के निवास पर देर रात ईडी क...

Also Read

 


दुर्ग. छत्तीसगढ़ में ईडी की कार्रवाई से कांग्रेसियों में आक्रोश देखने को मिला. भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव के निवास पर देर रात ईडी की छानबीन खत्म हुई. घर के बाहर निकलते ही विधायक देवेंद्र ने कहा, बीजेपी का चेहरा साफ हो गया है. हमसे नजरे मिलाने की हिम्मत नहीं है. 2023 में जनता इसका जवाब देगी. मुझे ईडी के लोगों पर ही तरस आता है. बेचारे परेशान हैं. इन्हें रोज इस तरह कांग्रेस नेताओं के घरों पर भगाया जा रहा है. मैं हर जांच के लिए तैयार हूं.

ईडी के जाने के बाद जैसे ही विधायक देवेंद्र यादव बंगले से बाहर आए उनके समर्थकों ने उन्हें अपने कंधे पर बैठा लिया. देवेंद्र यादव जिंदाबाद के नारों से पूरा सेक्टर 5 गूंज उठा. विधायक देवेंद्र यादव ने कहा कि सच कभी पराजित नहीं हो सकता. आपको बता दें कि विधायक देवेंद्र यादव के सेक्टर 5 स्थित आवास में ईडी की टीम सुबह 6 बजे से देर रात डेढ़ बजे तक कार्रवाई करती रही. इस दौरान बड़ी मात्रा में दस्तावेज जांचे और विधायक से पूछताछ की.

टेंट लगाकर धरने पर बैठे रहे कार्यकर्ता

ईडी की कार्रवाई का विरोध करते सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता सेक्टर 5 विधायक आवास के सामने टेंट लगाकर धरने पर बैठे रहे. भजन, हनुमान चालीसा का पाठ कर विरोध किया. देवेंद्र यादव के समर्थक सुबह 11 बजे से गेट के बाहर ही डटे रहे. लोगों के बढ़ते आक्रोश को देखते हुए सीआरपीएफ की टीम बुलाई गई थी.

पीएम का पुतला जलाकर किया विरोध

इस कार्रवाई के विरोध में प्रदेशभर से एनएसयूआई के सैकड़ों कार्यकर्ता भिलाई पहुंच गए थे. वो लोग बंगले के अंदर तक घुस गए. यह देख विधायक देवेंद्र ने उन्हें बाहर जाने कहा. इसके बाद कार्यकर्ताओं ने विधायक आवास के बाहर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला जलाकर प्रदर्शन किया.