Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


जनदर्शन में कलेक्टर ने सुनी आमजनों की मांग एवं शिकायत

  अधिकारियों को शीघ्र निराकरण करने के दिए निर्देश बलरामपुर, संयुक्त जिला कार्यालय भवन के सभा कक्ष में जनदर्शन का आयोजन किया गया। शासन के ...

Also Read

 अधिकारियों को शीघ्र निराकरण करने के दिए निर्देश

बलरामपुर, संयुक्त जिला कार्यालय भवन के सभा कक्ष में जनदर्शन का आयोजन किया गया। शासन के मंशानुरूप आमजनों के समस्याओं का प्राथमिकता के साथ शीघ्र निराकरण करने के उद्देश्य से प्रत्येक मंगलवार को कलेक्टर जनदर्शन का आयोजन किया जाता है। जनदर्शन में मांग और शिकायत के संबंध में 28 आवेदन प्राप्त हुए। प्राप्त आवेदनों का अवलोकन कर कलेक्टर श्री रिमिजियुस एक्का ने संबंधित अधिकारियों आवश्यक कार्यवाही करते हुए शीघ्र निराकरण करने के निर्देश दिये।
      जनदर्शन में ग्राम अधौरा निवासी दीनानाथ गुप्ता के द्वारा बिजली बिल के संबंध में, ग्राम बैरडीह निवासी जगमोहन सोनवानी द्वारा सेवानिवृत्ति का आदेश प्रदान करने, ग्राम नवकी के समस्त ग्राम वासियों द्वारा प्राथमिक शाला एवं आंगनबाड़ी मार्ग में पुलिया निर्माण कराने, ग्राम जगीमा निवासी जीवन के द्वारा भूमि का समान रूप से बंटवारा कराने, ग्राम तालकेश्वरपुर निवासी राधेश्याम के द्वारा फर्जी पट्टा के संबंध में, ग्राम सिधमा निवासी रमेसर एवं जीवतिया के द्वारा के भूमि सीमांकन कराने, ग्राम धनगांव निवासी अभिजीत के द्वारा आर्थिक सहायता राशि प्रदान करने, ग्राम करमडीहा निवासी अनंत कुमार के द्वारा घर का रास्ता बाधित होने पर रास्ता खुलवाने, ग्राम कृष्णनगर निवासी हरिचन्द्र के द्वारा धान के बोनस राशि के संबंध में, तथा अन्य विषयों से संबंधित आवेदन प्रस्तुत किये गये थे। प्राप्त आवेदनों पर कलेक्टर श्री एक्का ने संबंधित अधिकारियों को आवश्यक कार्यवाही करते हुए निर्धारित समय-सीमा में निराकरण करने के निर्देश दिए।
समाचार क्रमांक 380