Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


सोशल मीडिया ईंस्टाग्राम पर अश्लील शब्दों के साथ दम्पत्ति का फोटो अपलोड करने वाला आरोपी ताराचंद साहू गिरफ्तार

रायपुर। असल बात न्यूज़।।   एक दंपति की फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड करने और उसके साथ अश्लील शब्द लिखने के आरोप में राजनांदगांव के एक आरोपी को ग...

Also Read


रायपुर।

असल बात न्यूज़।।  

एक दंपति की फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड करने और उसके साथ अश्लील शब्द लिखने के आरोप में राजनांदगांव के एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी गुजरात फरार हो गया था जहां से उसे पकड़कर लाया गया हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रार्थी ने थाना उरला में रिपोर्ट दर्ज कराया कि किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा उसका एवं उसकी पत्नी की फोटो को ईंस्टाग्राम आई.डी. में अपलोड कर अश्लील शब्दों का प्रयोग कर डाला जा रहा था। जिस पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध थाना उरला में अपराध क्रमांक 299/22 धारा 292, 509(ख) भादवि. एवं 67क आई.टी एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया। 

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी उरला के नेतृत्व में थाना उरला पुलिस की टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थी से विस्तृत पूछताछ करते हुए अज्ञात आरोपी की पतासाजी करते हुए आरोपी की पहचान ग्राम कोहिखुर्द थाना गेंदाटोला जिला राजनांदगांव निवासी ताराचंद साहू के रूप में की गई। चूंकि आरोपी घटना के बाद से लगातार फरार चल रहा था एवं टीम के सदस्यों द्वारा लगातार आरोपी की पतासाजी की जा रही थी। इसी दौरान टीम के सदस्यों को आरोपी की उपस्थिति गुजरात के सूरत में होना पाये जाने पर टीम के सदस्य गुजरात रवाना होकर आरोपी ताराचंद साहू की पतासाजी कर गुजरात के जिला सूरत से आरोपी को पकड़ा गया। 

आरोपी के विरूद्ध वर्ष 2022 में जिला बलौदाबाजार के थाना पलारी में भी धारा 292, 509(ख) भादवि. एवं आई.टी एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त मोबाईल फोन जप्त कर आरोपी को जेल भेजा गया था जिसमें वह जमानत पर रिहा होकर गुजरात फरार हो गया था। 

आरोपी द्वारा उक्त घटना में प्रयुक्त मोबाईल फोन वर्तमान में जिला बलौदाबाजार के थाना पलारी में दर्ज प्रकरण में जप्त है।