Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


तीन तलाक का मामला - पति ने 10 साल की शादी महज चंद सेकेंड में तोड़ दी

भिलाई : केंद्र सरकार द्वारा देश में तीन तलाक कानून  लागू होने के बाद छत्‍तीसगढ़ के भिलाई में तीन तलाक का मामला सामने आया है। पति ने विवाद...

Also Read

भिलाई : केंद्र सरकार द्वारा देश में तीन तलाक कानून  लागू होने के बाद छत्‍तीसगढ़ के भिलाई में तीन तलाक का मामला सामने आया है। पति ने विवाद के बाद पत्‍नी को तीन तलाक दे दिया। पति ने 10 साल की शादी महज चंद सेकेंड में तोड़ दी। इसके बाद पति द्वारा तीन बार तलाक कहने पर पत्नी ने भिलाई तीन थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है। मामला भिलाई तीन थाना क्षेत्र का है।

दस साल पूर्व हुई थी शादी, प्रार्थिया के दो बच्चे

भिलाई तीन पुलिस के मुताबिक प्रार्थिया विश्व बैंक कालोनी भिलाई तीन की रहने वाली है। दस साल पूर्व प्रार्थिया ने आरोपित जौहल अहमद के साथ विवाह किया था। उनके दो बच्चे हैं। दस साल तक सब ठीक चलता रहा है। हाल फिलहाल दोनों के बीच तनाव की स्थिति बनने लगी। आरोपित आए दिन प्रार्थिया के साथ मारपीट व गाली गलौच करता। इसी विवाद के बाद आरोपित ने प्रार्थिया को तीन बार तलाक बोलकर उसे अलग रहने के लिए कहने लगा। प्रार्थिया ने बीते चार जुलाई को भिलाई तीन थाने में तीन तलाक को लेकर शिकायत दर्ज कराई। भिलाई तीन थाना प्रभारी मनीष शर्मा ने बताया कि प्रार्थिया की रिपोर्ट पर पुलिस द्वारा मुस्लिम विवाह अधिनियम की धारा-4 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर विवेचना की। आरोपित जौहल अहमद को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया। उल्लेखनीय है कि इससे पहले जामुल थाना क्षेत्र में भसी तीन तलाक का एक मामला सामने आया था।