Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


सेंट थॉमस कॉलेज कैलाश नगर में नये बैच का स्वागत

भिलाई। असल बात न्यूज़।।   सेंट थॉमस कॉलेज कैलाश नगर ने शैक्षणिक सत्र 2023-24 में नव प्रवेशित छात्रों के लिए एक प्रेरण कार्यक्रम और आशीर्वाद ...

Also Read

भिलाई।

असल बात न्यूज़।।  


सेंट थॉमस कॉलेज कैलाश नगर ने शैक्षणिक सत्र 2023-24 में नव प्रवेशित छात्रों के लिए एक प्रेरण कार्यक्रम और आशीर्वाद समारोह का आयोजन किया।

समारोह की शुरुआत दीप प्रज्ज्वलन और कॉलेज प्रार्थना के साथ हुई। आशीर्वाद समारोह की अध्यक्षता एमजीएम ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के हिज ग्रेस एलेक्सियस मार युसेबियस मैनेजर बिशप ने की। छात्रों को संबोधित करते हुए हिज ग्रेस ने शिक्षा के महत्व के बारे में बात की और छात्रों को अपने रोजमर्रा के जीवन में अनुशासन के महान मूल्यों का पालन करने और राष्ट्र निर्माण में योगदान देने पर जोर दिया। उनके अनुग्रह ने छात्रों को संस्थान के लोकाचार और मूल्यों को विकसित करने के लिए प्रोत्साहित किया। कॉलेज के प्रशासक फादर. डॉ. जोशी वर्गीस ने छात्रों से पाठ्यक्रम के अंत तक अपना प्रारंभिक उत्साह बनाए रखने का आग्रह किया। उन्होंने छात्रों को उन सभी क्षेत्रों में अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए भी प्रोत्साहित किया जिनमें वे शामिल हों।


श्रीमती डग्मा डेविड वाणिज्य विभाग ने कॉलेज और विभिन्न विभागों की विभिन्न गतिविधियों और सुविधाओं का परिचय दिया। संबंधित संकाय सदस्यों द्वारा एक परिचयात्मक सत्र भी आयोजित किया गया। समारोह के बाद विभाग में संचालित पाठ्यक्रम और अन्य कार्यक्रमों के बारे में छात्रों को मार्गदर्शन और सलाह देने के लिए मेंटर-मेंटी बातचीत हुई। कॉलेज के द्वितीय वर्ष के छात्र वेल्वेन सैम और प्रेरणा यादव ने भी कॉलेज में अपने अनुभव साझा किए। कार्यक्रम में अभिभावकों की उत्साहपूर्ण भागीदारी ने चार चाँद लगा दिये।

बैठक के बाद सभी गणमान्य व्यक्तियों, संकाय सदस्यों और सभी छात्रों ने कॉलेज का दौरा किया।

वेरी रेव्ह थॉमस रामबन, उपाध्यक्ष सेंट थॉमस मिशन, भिलाई, फादर। जैकब थॉमस डायोसेसन सचिव, फादर। शाजी मुकादियिल उपाध्यक्ष एमजीएम सीनियर सेकेंडरी। स्कूल सेक. 6 भिलाई., फादर. डॉ. पी.एस. वर्गीस, ईवीसी क्रिश्चियन कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी, फादर। कुरियन जॉन प्रिंसिपल एमजीएम पब्लिक स्कूल, डॉ. दीपाली सोरेन प्रिंसिपल सीसीईटी, श्री बी.वी.के. रेड्डी, प्रिंसिपल मार बेसिलियोस विद्या भवन, डॉ. मरियम जैकब प्रिंसिपल सेंट थॉमस कॉलेज कैलाश नगर, और सीनियर लुदिया ने कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।

. कॉलेज की प्राचार्य डॉ. मरियम जैकब ने स्वागत भाषण दिया और सभी छात्रों और अभिभावकों का हार्दिक स्वागत किया। उन्होंने विद्यार्थियों से धार्मिक जीवन जीने और अपने समग्र विकास के लिए कॉलेज की सभी सुविधाओं का उपयोग करने का आह्वान किया। कार्यक्रम की मेजबानी बड़े उत्साह के साथ श्रीमती सिजी रेनो असिस्टेंट प्रोफेसर  प्रबंधन विभाग ने की। गणित विभाग की सहा प्रोफेसर नेत्र के गुप्ता ने धन्यवाद ज्ञापन किया।