Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


एमबीवीबी में अलंकरण समारोह,,नेतृत्व दृष्टि को वास्तविकता में बदलने की क्षमता है"

  भिलाई। असल बात न्यूज़।।    मार बेसिलियोस विद्या भवन कैलाश नगर, भिलाई का सबसे शुभ औपचारिक अवसर 'अलंकरण समारोह' 26 जुलाई,  को पूरे ज...

Also Read

 भिलाई।

असल बात न्यूज़।।   

मार बेसिलियोस विद्या भवन कैलाश नगर, भिलाई का सबसे शुभ औपचारिक अवसर 'अलंकरण समारोह' 26 जुलाई,  को पूरे जोश, उत्साह और उमंग के साथ मनाया गया। अलंकरण समारोह उन महत्वपूर्ण अवसरों में से एक है जब स्कूल नव नियुक्त स्कूल कैबिनेट को आशा, विश्वास और जिम्मेदारी का कार्यभार सौंपता है। यह समारोह उस निर्भरता और विश्वास का प्रतीक है जो स्कूल नए पदाधिकारियों को देता है।

माननीय मुख्य अतिथि महामहिम एलेक्सियोस मार ईसुबियस, कलकत्ता डायोसीज़ के मुखिया और एमजीएम स्कूल समूह के अध्यक्ष ने इस अवसर की शोभा बढ़ाई। उनके द्वारा प्रेरक शब्दों की माला और युवा यीशु मसीह की कहानी ने विद्यार्थी परिषद के सदस्यों को रोल मॉडल बनने और कल के राष्ट्र निर्माताओं के रूप में अपनी जिम्मेदारियों को ईमानदारी से निभाने और एक भारतीय होने पर गर्व करने के लिए निर्देशित किया। उन्होंने छात्रों को समय की पाबंदी, समर्पण, अनुशासन और दृढ़ संकल्प के मूल्यों को विकसित करने की सलाह दी क्योंकि वे कल के मशाल वाहक हैं। उन्होंने सभी छात्रों को सलाह दी कि वे पहले अपने नेता बनें, तभी वे किसी के भी नेता बन सकते हैं। उन्होंने उन्हें बधाई दी और सही टिप्पणी की कि नेतृत्व का मतलब किसी की शक्ति का आनंद लेना नहीं है, बल्कि यह दूसरों को सशक्त बनाने का एक साधन है।

स्कूल के प्रधानाचार्य, श्री बीवीके रेड्डी ने अपने स्वागत भाषण में पदाधिकारियों द्वारा उनकी चयन प्रक्रिया के दौरान प्रदर्शित की गई ईमानदारी, आत्मविश्वास और विचारों में स्पष्टता की सराहना की और कामना की कि वे न केवल अपने साथी छात्रों की भलाई और विकास के लिए बल्कि अपने व्यक्तिगत हित के लिए भी काम करें। विकास भी. उन्होंने विद्यार्थी परिषद के सदस्यों को विनम्र रहने और कृतज्ञता बनाए रखने की सलाह दी क्योंकि वे एक नई शुरुआत की दहलीज पर हैं, और उन्होंने स्कूल से जो मूल्य और लोकाचार ग्रहण किए हैं वे उनके जीवन में हमेशा उनका मार्गदर्शन करेंगे।

स्कूल के बारहवीं कक्षा के हेड ब्वॉय मयंक मौर्य, बारहवीं कक्षा की हेड गर्ल तुलसी साधवानी के साथ-साथ डिप्टी हेड ब्वॉय एस.गणेश राव, डिप्टी हेड गर्ल समीक्षा साहू, चारों सदनों के कैप्टन, वाइस कैप्टन, खेल लीडर, सांस्कृतिक लीडर और अनुशासन लीडर को बैज, सैश और झंडे से सम्मानित किया गया।

तुलसी साधवानी ने चुनी गई हेड गर्ल के रूप में विद्यार्थी परिषद का नेतृत्व किया। उन्होंने अपने भाषण में उनके मिशन की पुष्टि की और स्कूल के झंडे को ऊंचा रखने की प्रतिज्ञा की।

विद्यार्थी परिषद के सदस्यों को बैज, सैश और झंडे लगाने के अवसर पर परम पूज्य एलेक्सियोस मार यूसेबियस, हमारे प्रबंधक बिशप, वेरी रेव फादर थॉमस रामबन उपाध्यक्ष एमबीवीबी, रेव फादर डॉ. पी.एस.वर्गीस कार्यकारी उपाध्यक्ष सीसीईटी, रेव फादर डॉ. जोशी वर्गीस डायोसेसन शिक्षा अधिकारी, रेव फादर। कुरियन जॉन प्रिंसिपल एमजीएमपीएस, रेव फादर शाजी एम बेबी विकार एमजीएम कैथेड्रल उपस्थित थे। । कार्यक्रम का संचालन कार्यक्रम समन्वयक के.सुमा दास ने किया और धन्यवाद ज्ञापन श्रीमती उषा जॉन ने दिया।

राष्ट्रगान के साथ कार्यक्रम का सफलतापूर्वक समापन हुआ।


  • ...........


    असल बात न्यूज़

    खबरों की तह तक,सबसे सटीक,सबसे विश्वसनीय

    सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

    मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता