Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


कांग्रेस ने कहा,नग्न प्रदर्शन भाजपा का प्रायोजित कार्यक्रम,भाजपा शासन काल मे फर्जी प्रमाणपत्र बने कांग्रेस राज मे कार्यवाहिया हुई

  रायपुर। असल बात न्यूज़।।      प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैजल ने आज राजधानी में कुछ युवाओं के नग्न प्रदर्शन को भाजपा के अंतिम कार्यक्रम ...

Also Read

 

रायपुर।

असल बात न्यूज़।।   

 प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैजल ने आज राजधानी में कुछ युवाओं के नग्न प्रदर्शन को भाजपा के अंतिम कार्यक्रम में शामिल किया है और कहा है कि भाजपा राज में ही फर्जी प्रमाण पत्र बनाकर लोगों ने पुराने वर्ग के अधिकार पत्र को पोस्ट किया है। रमन सरकार उनकी सुरक्षा करती थी और कोई दावा नहीं हुआ। कांग्रेस सरकार आने के बाद इस तरह के प्रकरण की जांच की गई और आलोचना भी की गई। कुल 269 मामले में 40 लोगो को ढेर कर दिया गया, 16 लोगों की मौत हो गई और 90 लोगो ने कोर्ट से स्टे ले लिया, 17 लोगों के पक्ष में कोर्ट का फैसला आया। कांग्रेस सरकार पूरी तरह से आर्क स्क्वायर के हितो के साथ खड़ी है।

प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष दीपक बैजल ने कहा कि भाजपा इस तरह की अलगाववादी राजनीति को बढ़ावा दे रही है, उनकी महिमा मंडन कर रही है, पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर इस मामले में सबसे खराब राजनीति कर रहे हैं, इस खतरे से इंकार नहीं किया जा सकता है कि बीजेपी ने ही इन युवाओं को गुमराह करके या फिर सौदेबाजी करके छत्तीसगढ़ की संस्कृति को तार-तार करने का काम किया है। छत्तीसगढ़ की संस्कृति का अपमान करने वाले भाजपाई ही इस तरह की साजिश कर सकते हैं।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बजाज ने कहा कि भाजपा का यह घटिया अभियान सीएमडी इंटेलीजेंस के इंटरव्यू कार्यक्रम के समय से चल रहा है।