Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


बड़ा मेढक बना छात्र के मौत की वजह, हड़बड़ी में पैर फिसला और पानी में डूब गया

भिलाई। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में अपने दोस्त के साथ घूमने के लिए तालपुरी डैम गए एक छात्र की डूबने से मौत हो गई। दोनों डैम के किनारे खड़े...

Also Read

भिलाई। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में अपने दोस्त के साथ घूमने के लिए तालपुरी डैम गए एक छात्र की डूबने से मौत हो गई। दोनों डैम के किनारे खड़े थे। इसी दौरान छात्र की नजर एक बड़े से मेंढक पर पड़ी। मेंढक को देखकर वो घबरा गया और पीछे हटने की हड़बड़ी में उसका पैर फिसला और पानी में डूब गया। उसके दोस्त ने फौरन डायल 112 को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू आपरेेशन शुरू किया, लेकिन तब तक छात्र की मौत हो चुकी थी। कुछ देर बाद छात्र के शव को बाहर निकाला गया। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान एमआइजी 300 हुडको निवासी एबल जान (14) के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि वो एमजीएम स्कूल सेक्टर-6 में कक्षा नवमीं का छात्र था। मंगलवार की शाम को करीब पांच बजे वो अपने दोस्त के साथ तालपुरी डैम घूमने के लिए गया था। उसके दोस्त के हवाले से भिलाई नगर थाना प्रभारी राजेश साहू ने बताया कि वे दोनों डैम के किनारे खड़े थे। इसी दौरान एक बड़ा सा मेंढक डैम के बाहर निकला। जिसे देखकर वे दोनों घबरा गए और पीछे हटने लगे। इसी दौरान एबल जान का पैर फिसल गया और डैम में गिर गया। उसे तैरना नहीं आता था, जिसके चलते वो डूबने लगा। उसने मदद के लिए चीख पुकार मचाई और डायल 112 पर भी फोन किया लेकिन, जब तक उसे बाहर निकाला जाता, तब तक वो पानी में डूब चुका था। शव को डैम से बाहर निकालने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

शव को पीएम के लिए भेजा

पानी से शव को निकालकर SDRF की टीम ने भिलाई नगर पुलिस के हवाले किया। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव का पोस्टमॉर्टम के बाद उसे परिजनों के हवाले किया जाएगा।