Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


सदन में गूंजा," भूपेश है तो भरोसा है"

  रायपुर।  असल बात न्यूज़।।   सदन में भी,आज गुंजा "भूपेश है तो भरोसा है।"विधानसभा में शून्य काल के दौरान विपक्ष के सदस्यों के द्वा...

Also Read

 रायपुर।

 असल बात न्यूज़।।  

सदन में भी,आज गुंजा "भूपेश है तो भरोसा है।"विधानसभा में शून्य काल के दौरान विपक्ष के सदस्यों के द्वारा अधिकारियों कर्मचारियों के हड़ताल का मुद्दा उठाया गया था जिस पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी अपनी बातें कहीं । मुख्यमंत्री पक्षियों को कहा कि आप लोग जल्दी  अपनी बातें रख लीजिए, मैं  सुनने के लिए बैठा हूं। बाहर बहुत सारे कर्मचारी संगठन के लोग मिलने धन्यवाद देने आए हैं, उनसे मिलने जाना है। 

इस पर कुछ देर के लिए सदन में हंगामे की स्थिति निर्मित हो गई। तो आसंदी से उपाध्यक्ष ने सदन की कार्रवाई के 5 मिनट के लिए स्थगित कर लिया। इसके बाद पक्ष के सदस्यों की ओर से नारे लगाए गए, भूपेश है तो भरोसा है। 

इसके पहले अधिकारियों कर्मचारियों के हड़ताल के मुद्दे पर नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, वरिष्ठ सदस्य बृजमोहन अग्रवाल, अजय चंद्राकर शिवरतन शर्मा धरमलाल कौशिक ने अपनी बातें रखी तथा कहा कि अब आंदोलन स्थल बना दिया गया है। वहां आंदोलनरत अधिकारी कर्मचारी और उनके के परिवार के आंदोलन पर बैठे हैं। कोई मंत्री से उनसे मिलने नहीं जाता।किसी के द्वारा उन्हें कोई  आश्वासन तक नहीं दिया है।