Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


चित्रकोट वाटरफॉल से युवती ने लगाई छलांग मोबाइल में गेम खेलने को लेकर माता-पिता ने लगाई थी डांट

जगदलपुर। असल बात न्यूज़।।    परिवार के सदस्यों ने डांट दिया था तो एक यूपी में चित्रकूट जलप्रपात से छलांग लगा दी। वहां जमा लोगों ने चिल्लाक...

Also Read

जगदलपुर।

असल बात न्यूज़।।   

परिवार के सदस्यों ने डांट दिया था तो एक यूपी में चित्रकूट जलप्रपात से छलांग लगा दी। वहां जमा लोगों ने चिल्लाकर युवती को कूदने से रोकने की कोशिश की, लेकिन युवती इन सब को अनसुना करते हुए 110 फीट की ऊंचाई से कूद गई। बारिश के मौसम में वाटरफॉल में भरपूर पानी चल रहा है। युवती ने बाद में साहस का परिचय दिया और वह कूदने के बाद वहां से तैर कर बाहर निकल आई।


 
पूरे देश मे मिनी नियाग्रा के नाम से मशहूर छत्तीसगढ़ के चित्रकोट वाटरफॉल में मंगलवार की शाम एक युवती ने छलांग लगा दी। युवती के छलांग लगाने के दौरान वहां मौजूद लोगों ने चिल्लाकर रोकने का प्रयास किया है। लेकिन असफल रहे। इसेक बावजूद युवती ने वाटरफॉल के लगभग 110 फीट ऊंचाई से छलांग लगा दिया। गनीमत यह रही कि छलांग लगाने के बाद युवती खुद ही तैरकर प्रपात से बाहर आ गई।
 पुलिस ने बताया कि लोहंडीगुड़ा में रहने वाली युवती को उसके परिजनों ने डांट लगा दी थी। इसके बाद नाराज होकर युवती ने जलप्रपात में छलांग लगा दी। युवती को छलांग लगाते हुए मौके पर कई लोगों ने देखा, पहले तो लोग इस दृश्य को देखकर घबरा गए। मौके पर जवान भी युवती को बचाने के लिए प्रयास में जुटे लेकिन युवती को तैरता देख सभी ने राहत की सांस ली। इधर मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने घटना का वीडिया भी बनाया। लोगों और पुलिस ने युवती को रोकने की कोशिश भी की लेकिन युवती ने छलांग लगा दी। युवती नाबालिग बताई जा रही है। पुलिस से मिली जानकारी कुमारी सरस्वती मौर्य पिता संतो मौर्य उम्र 18 वर्ष साकिन चित्रकोट पुजारीपारा मंगलवार को करीबन दोपहर 1 बजे के युवती के परिजन माता-पिता ने युवती को मोबाइल में ज्यादा खेलने को लेकर डांट लगाई थी। इससे नाराज युवती चित्रकूट वाटरफॉल में जाकर वहां से जंप कर दी एवं तैर रही थी। जिसे बोटिंग वालों व मछुवारों की मदद से सुरक्षित बचा लिया गया।