Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव,विधि का उल्लंघन करने वाले 6 बालक गिरफ्तार

  रायपुर। असल बात न्यूज़।।    यहां वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव किए जाने की घटना सामने आई है। इससे ट्रेन की खिड़की का कांच क्षतिग्रस्त हो गय...

Also Read

 रायपुर।

असल बात न्यूज़।।   

यहां वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव किए जाने की घटना सामने आई है। इससे ट्रेन की खिड़की का कांच क्षतिग्रस्त हो गया। मामले में विधि का उल्लंघन करने के आरोप में छह बालकों को पकड़ा गया है। पथराव में किसी की चोट नहीं लगी है।

यह घटना13 अगस्त की ऊरकुरा मांढर के बीच की है। गाड़ी संख्या 20826 वंदे भारत एक्सप्रेस के कोच संख्या C4 एवं C7 के सीट नंबर 28 ,29 एवम सीट नबर 38,39 के पास की खिड़कियों का कांच पत्थर मारने से क्षतिग्रस्त हो गया था। उक्त घटना में हालांकि किसी को चोट नहीं लगी थी। गाड़ी में तैनात अनुरक्षण दल के प्रभारी सहायक उप निरीक्षक श्रीमती ए नरसिम्हा से पूछने पर उन्होंने इस घटना की पुष्टि की एवं प्राथमिक जांच में इसे किसी अज्ञात के द्वारा जानबूझकर रेल यात्रा करने वालों की जान को खतरा उत्पन्न करने की घटना माना गया।

 वंदे भारत एक्सप्रेस के सीसीटीवी फुटेज का अवलोकन करने पर पाया गया कि उक्त गाड़ी में उरकुरा मांढर के मध्य  किसी अज्ञात लोगों के द्वारा अप लाइन पर खड़े होकर पत्थर फेंका गया एवं पत्थर फेंकने से उक्त गाड़ी का कांच क्षतिग्रस्त हो गया। CCTV  से प्राप्त फुटेज एवं मुखबिर की सूचना के आधार पर उप निरीक्षक डी के शास्त्री अपने मातहत बल सदस्यों के साथ टेकारी गांव के नयापारा बस्ती से 6 विधि का उल्लंघन करने वाले बालकों को पकड़ा। पूछताछ करने पर उन लोगों ने बताया वंदे भारत एक्सप्रेस पर रेल लाइन किनारे  खड़े होकर पथराव करना स्वीकार किया। उसकी आवाज सुनकर वे सभी मस्ती करते हुए अपने घर चले गए।

 विधि का उल्लंघन करने वाले बालकों को धारा 153 रेलवे अधिनियम  के मामले में गिरफ्तार किया गया एवं विधि का उल्लंघन करने वाले उन सभी बालकों को  किशोर न्यायालय रायपुर छत्तीसगढ़ में पेश किया गया है।