Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


सरकंडा क्षेत्र के इमलीभाठा में दोहरे हत्या का मामला सामने, युवकों से लड़की का पता पूछा तो उसकी चाकूओं से गोदकर हत्या

बिलासपुर । सरकंडा क्षेत्र के इमलीभाठा में दोहरे हत्या का मामला सामने आया है। हत्याकांड बुधवार की रात हुई। बताया जाता है कि चांटापारा मे...

Also Read

बिलासपुर । सरकंडा क्षेत्र के इमलीभाठा में दोहरे हत्या का मामला सामने आया है। हत्याकांड बुधवार की रात हुई। बताया जाता है कि चांटापारा में रहने वाला युवक एक लड़की से मिलने के लिए इमलीभाठा गया था। उसने युवकों से लड़की का पता पूछा तो उसकी चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी गई। इसके बाद युवकों ने अपने दो साथियों को हत्या का मामला अपने सिर लेने कहा। मना करने पर युवकों ने अपने ही दो दोस्तों को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने मामले में छह लोगों को हिरासत में ले लिया है। सरकंडा पुलिस को बुधवार की देर रात सूचना मिली कि इमलीभाठा में हत्या हो गई है। इस पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। पूछताछ में पता चला कि चांटापारा में रहने वाला राजेश रावत तहसील आफिस के साइकिल स्टैंड में काम करता था। उसकी दोस्ती इमलीभाठा में रहने वाली एक युवती से थी। रात को वह युवती से मिलने के लिए इमलीभाठा आया था। यहां पहुंचने के बाद उसने युवकों से युवती का पता पूछा। इस पर युवकों ने इतनी रात आने कारण पूछा। इसके बाद राजेश से गाली-गलौज की। मना करने पर युवकों ने राजेश पर चाकूओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमले में लहूलुहान राजेश की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या के बाद युवकों ने अपने ही दोस्त देव नेताम को अपराध अपने सिर लेने के लिए कहा। देव ने अकेले हत्या का इल्जाम अपने सिर लेने से मना कर दिया। इस पर युवकों ने देव को भी मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद युवक भाग निकले। पुलिस ने राजेश और देव के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। मामले में छह लोगों को हिरासत में लिया गया है। युवकों से पूछताछ की जा रही है।

तीन हत्या की उड़ती रही अफवाह

हत्या की सूचना के बाद पुलिस की टीम मोहल्ले में केंप कर लोगों से पूछताछ कर रही हैै। इधर सुबह से ही इमलीभाठा में तीन हत्या की अफवाह उड़ी हुई है। इसके बाद पुलिस लोगों से पूछताछ कर तीसरे युवक के संबंध में जानकारी जुटा रही है। फिलहाल पुलिस मामले में जांच के बाद ही कुछ कहने की बात कह रही है।

पुलिस ने मामले में छह लोगों को हिरासत में ले लिया है।