Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


डायरेक्टर नितिन देसाई की आखिरी इच्छा पूरी करते हुए एनडी स्टूडिया में उनका अंतिम संस्कार किया

बॉलीवुड. मशहूर आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई अब इस दुनिया में नहीं रहे। 2 अगस्त की सुबह उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली और उन...

Also Read

बॉलीवुड. मशहूर आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई अब इस दुनिया में नहीं रहे। 2 अगस्त की सुबह उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली और उनकी मौत की खबर ने सबको बड़ा झटका दिया। बीते शुक्रवार दिवंगत की आखिरी इच्छा पूरी करते हुए एनडी स्टूडिया में उनका अंतिम संस्कार किया गया। डायेक्टर के अंतिम संस्कार में आंसूओं का सैलाब उमड़ पड़ा। उनका परिवार फूट-फूटकर रोता नजर आया। आखिरी विदाई देने पहुंचे स्टार्स की आंखें भी नम दिखीं। नितिन के अंतिम संस्कार से सामने आई तस्वीरें सबका दिल तोड़ रही हैं।

Bollywood Tadka

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नितिन की बेटी ने अपने पापा की अर्थी को कंधा दिया और इस वक्त खूब रोती नजर आईं। वहीं अंतिम संस्कार के वक्त परिवार भी नितिन को सैल्यूट करता दिखा। नितिन देसाई के अंतिम संस्कार में दिग्गज एक्टर आमिर खान, फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली और मनोज जोशी भी शामिल हुए। अंतिम संस्कार में गमगीन नजर आए। बता दें, नितिन देसाई ने देवदास, हम दिल दे चुके सनम और लगान जैसी फिल्मों के लिए सेट डिजाइन किया था। उन्होंने अपनी मौत का सेट भी खुद डिजाइन किया था और कर्जत स्थित स्टूडियो में आत्महत्या कर ली। डायरेक्टर की आखिरी इच्छा थी कि उनका अंतिम संस्कार एनडी स्टूडियो में किया जाए और उनकी विश का ध्यान रखते हुए 4 अगस्त को उसी स्टूडियो में उनका अंतिम संस्कार हुआ।