Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


शिकायत सही पाए जाने पर नगर पंचायतों के दो मुख्य कार्यपालन अधिकारी निलंबित,, सामान खरीदने में गड़बड़ी करने का है आरोप

  मुख्यमंत्री के घोषणा के क्रियान्वयन में लापरवाही बरतने और समान खरीदी में अनियमितता की शिकायत पर जांच में सही पाए जाने पर निलंबित रायपुर।  ...

Also Read

 मुख्यमंत्री के घोषणा के क्रियान्वयन में लापरवाही बरतने और समान खरीदी में अनियमितता की शिकायत पर जांच में सही पाए जाने पर निलंबित

रायपुर।

 असल बात न्यूज़।।    

सामान खरीदने मैं गड़बड़ी करने के आरोप में दो नगर पंचायतों के मुख्य कार्यपालन अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया है। इन अधिकारियों के खिलाफ शिकायतों की जांच की जा रही थी जिसे सही पाए जाने पर यह कार्रवाई की गई है।

नगरीय प्रशासन विभाग द्वारा आज दो नगर पंचायतों के  मुख्य नगर पालिका अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया है। इनमें गौरेला नगर पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री अंकुर पांडेय द्वारा मुख्यमंत्री के घोषणा के क्रियान्वयन में लापरवाही बरतने की शिकायत पर जांच में सही पाए जाने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है। इसी प्रकार नगर पंचायत चंद्रपुर के प्रभारी मुख्य नगर पालिका अधिकारी श्री मोहन विश्वकर्मा द्वारा टेबल-कुर्सी व एलईडी लाइट खरीदी तथा प्रधानमंत्री आवास योजना में अनियमितता की शिकायत पर जांच में सही पाए जाने पर निलंबित किया गया है। 

गौरतलब है कि 20 एवं 21 अप्रैल 2023 को विभागीय काम-काज की समीक्षा के दौरान नगर पंचायत पेण्ड्रा के मुख्य नगर पालिका अधिकारी द्वारा शासन द्वारा दिए गए निर्देशों के अवहेलना करने एवं कार्य को विलंबित करने के प्रयास किए जाने के लिए उत्तरदायी पाया गया है। निलंबित इन दोनों मुख्य नगर पालिका अधिकारियों की निलंबन अवधि में मुख्यालय, संयुक्त संचालक नगरीय प्रशासन एवं विकास क्षेत्रीय कार्यालय बिलासपुर रहेगा। निलंबन अवधि के दौरान उन्हें नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ते की पात्रता होगी। 


  • ...........


    असल बात न्यूज़

    खबरों की तह तक,सबसे सटीक,सबसे विश्वसनीय

    सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

    मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता